Zomato डिलिवरी ब्वॉय के पक्ष रखते ही कहानी में आया ट्विस्ट, महिला पर उठे सवाल

फूड डिलिवरी ऐप जोमैटो (Zomato) के डिलिवरी ब्वॉय पर सवाल उठने के बाद अब कहानी में ट्वीस्ट आ गया है. जहां कुछ दिनों पहले लोग बेंगलुरु की हितेशा के लिए सामने आ रहे थे तो अब लोग डिलिवरी ब्वॉय को इंसाफ देने की बात कह रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 12, 2021, 05:51 PM IST
  • जोमैटो ने पूरे मामले पर दी सफाई
  • महिला के आरोपों के बाद डिलिवरी ब्वॉय ने रखा पक्ष
Zomato डिलिवरी ब्वॉय के पक्ष रखते ही कहानी में आया ट्विस्ट, महिला पर उठे सवाल

बेंगलुरु: कुछ दिनों पहले बेंगलुरु की हितेशा चंद्राणी (Hitesha Chandranee) नाम की एक महिला का वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर वायरल हो रहा था. हर कोई उनके वीडियो के बाद फूड डिलिवरी ऐप जोमैटो (Zomato) पर सवाल उठा रहा था.

दरअसल इस वीडियो में महिला ने बताया है कि कैसे डिलिवरी ब्वॉय के देर से खाना पहुंचाने पर उन्होंने इसकी शिकायत की. जिसके बाद डिलिवरी ब्वॉय ने उन्हें पंच मारा और वह जख्मी हो गई. महिला ने अपनी जख्मी हालात में ही इंस्टाग्राम रील बनाकर शेयर कर दी. वीडियो में देखा जा रहा है कि उसके नाक पर बहुत ज्यादा चोट लगी है जिसकी वजह से खून भी निकल रहा है.

इस वीडियो के बाद हर कोई डिलिवरी ब्वॉय और जोमैटो की सुरक्षा पर बोलता दिखा. वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से वायरल हुई कि बेंगलुरु पुलिस ने दूसरे ही दिन डिलिवरी ब्वॉय कामराज को गिरफ्तार कर लिया. इसी बीच कामराज की तरफ से जो स्टेटमेंट आया है वह चौंकाने वाला है. 

ये भी पढ़ें-शिव भक्ति कर रहे दो लोक गायकों की पीएम मोदी ने की तारीफ, कहा..

डिलिवरी ब्वॉय का पक्ष आया सामने
कामराज ने बताया कि उसने कोई हमला नहीं किया बल्कि ट्रैफिक की वजह से डिलिवरी में थोड़ी देरी हो गई. जब वह हितेशा के घर खाना लेकर पहुंचा तो उसने खाना तो ले लिया पर पैसे देने से मना कर दिया. इसके बाद कामराज ने कंपनी में इसके बारे में बताया जिसपर उन्होंने कामराज से कहा कि खाना लेकर वापस आ जाए.

महिला ने किया पैसे देने से इनकार
जब कामराज ने डिलिवरी पैकेट वापस मांगा तो महिला ने न पैसे दिए और न ही खाना. बार-बार रिक्वेस्ट करने पर महिला ने डिलिवरी ब्वॉय पर चप्पल से हमला किया और अपने बचाव में जब कामराज ने हाथ से धक्का दिया. इसी दौरान महिला की हाथ उनके नाक पर लगी और उन्हें चोट लग गई.

क्या यह था पब्लिसिटी स्टंट?
डिलिवरी ब्वॉय के इस स्टेटमेंट के बाद से न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि कई चीजों पर सवाल उठ रहा है. क्या सिर्फ लोग किसी की आर्थिक स्थिति की वजह से उसे जज कर देते हैं या क्या हितेशा ने महज पब्लिसिटी के लिए कामराज को बलि का बकरा बना दिया. 

खैर इस कहानी की पूरी सच्चाई अब तक नहीं आ पाई है. लेकिन इससे एक बात तो जरूर स्पष्ट होता है कि बिना दो पक्षों को सुने निर्णय पर पहुंचना बेवकूफी है. अगर कामराज सच कह रहे हैं और उसे इस तरह से पूरे देश ने गुनहगार बना दिया गया तो क्या यह सही था. यहां तक कि कामराज को उनके जॉब से भी निकाल दिया गया है.

ये भी पढ़ें-भगवान शिव की पूजा करने पहुंची आलिया, मांगा कुछ खास.

जोमैटो ने दी सफाई
कामराज के पक्ष के बाद जब लोगों ने उनके लिए आवाज उठाई तो जोमैटो ने इस पर भी सफाई दी. जोमैटो ने सफाई देते हुए बताया कि वह डिलिवरी ब्वॉय के साथ टच में है और उन्हें बस पुलिस इन्वेस्टिगेशन तक के लिए ही सस्पेंड किया गया है.

जोमैटो के फाउंडर ने भी किया ट्वीट
जोमैटो के फाउंडर दीपेंद्र गोयल ने भी ट्वीट कर कहा कि वह हितेशा और कामराज के संपर्क में है. जब तक सच्चाई सामने नहीं आ जाती है तब तक के लिए वह जांच में मदद कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़