VIDEO: मजाक करना प्रेमी को पड़ा भारी, प्रेमिका ने बिगाड़ दिया सारा हुलिया

Premi Premika Ka Video: जब किसी की गर्लफ्रेंड मेकअप कर रही हो, तो जरा भी डिस्टर्ब नहीं करना चाहिए. लेकिन प्रेमी ने एक छोटा सा मजाक क्या कर दिया उसका सारा हुलिया ही बिगड़ गया. आप भी ये देख कर दंग रह जाएंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 15, 2022, 05:52 PM IST
  • प्रेमिका से मजाक करना पड़ा भारी
  • अब दोबारा गलती नहीं करेगा प्रेमी
VIDEO: मजाक करना प्रेमी को पड़ा भारी, प्रेमिका ने बिगाड़ दिया सारा हुलिया

Premi Premika Viral Video: ये बात जानते हुए कि प्रेमिका से मजाक करना कितना खतरनाक साबित हो सकता है, अगर कोई जानबूझकर ऐसा करता है तो निश्चित तौर पर अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारने के समान होगा. वो कहते हैं न कि आग से मत खेल, वरना जल जाओगे. शायद एक प्रेमी को ये बात समझ नहीं आई, तभी तो उसने कार में अपनी प्रेमिका से मजाक कर देता है.

जब प्रेमिका को डिस्टर्ब करने लगा प्रेमी

आप भी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कोई मजाक करने का मूड बना रहे हैं, तो ये वीडियो आपके लिए ही है. खास तौर पर आपको मेकअप के दौरान ऐसा करने से पहले कम से कम हजार बार सोचना चाहिए, वरना आपके साथ जो-जो हो सकता है आपने शायद सपने में भी नहीं सोचा होगा. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका का मूड खराब कर दिया, फिर जो हुआ आप वीडियो में खुद ही देख लीजिए.

वीडियो देखें..

गाना बदलने पर हुई प्रेमी की धुलाई!

आपने वीडियो देख कर सारा माजरा समझ ही लिया होगा. हुआ कुछ ऐसा कि एक प्रेमिका कार में बैठकर अपना मेकअप कर रही थी. वो इस दौरान एक गाना सुन रही होती है. तभी उसका प्रेमी कार में एंट्री लेता है और अपने मूड के हिसाब से गाना चेंज कर देता है. मेकअप कर रही प्रेमिका की आंखों में दिख रहा था कि अगले पल उसके प्रेमी के साथ क्या होने वाला है.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: आम्रपाली दुबे ने ऐसे लचकाई कमर, कातिलाना डांस देख दीवाना हुआ सारा जमाना

प्रेमिका गुस्से से आग बबूला हो चुकी थी. वीडियो में थोड़ी देर बार का सीन दिखाया गया है. इस सीन में प्रेमी का सारा हुलिया बिगड़ा हुआ था. प्रेमी की आंखों के पास एक निशान था. ये समझ आ रहा था कि प्रेमिका ने उसकी इतनी धुलाई की है कि उसकी आंखें तक सूज गईं. उसे ये समझ आ गया कि गर्लफ्रेंड की पसंद का गाना बदलकर अपनी पसंद का गाना प्ले करना कितना बड़ा जुर्म है.

ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है. इसे 18plusguyy नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी अपलोड किया गया है. यूजर्स इस पर काफी तादाद में मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं और इसे लाखों लोग देख भी चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- दुल्हन ने दूल्हे को क्यों लगाया तमाचा? लड्डू पर लड़ाई देखता रह गया जमाना, देखें VIDEO

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़