पति नेने संग तस्वीर शेयर कर माधुरी ने कहा अपनों को पहले से ज्यादा करीब रखें

हाल ही में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit Latest Photo) ने भी पति डॉ श्रीरान नेने के साथ के थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है. जो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 5, 2021, 11:28 AM IST
  • माधुरी ने की थ्रोबैक तस्वीर शेयर
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
पति नेने संग तस्वीर शेयर कर माधुरी ने कहा अपनों को पहले से ज्यादा करीब रखें

मुंबई: लोगों के दिलों को धड़का चुकी धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. माधुरी को देखकर लगता ही नहीं है कि उनकी उम्र 54 वर्ष हो चुकी है. आज भी वह जब यंग अदाकाराओं के साथ ठुमके लगाती है तो लोगों की नजरें माधुरी पर ही जा टिकती है.

कोरोना काल में हर स्टार अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए ही जुड़ रहा है. कुछ पोस्ट साझा कर के तो कुछ स्टार लाइव आकर अपने फैंस का मनोरंजन कर रहे हैं. कोविड काल ने लोगों को परिवार के साथ रहना तो सिखा ही दिया है, साथ ही लोगों को खुद के लिए वक्त भी दिया है.

हर कोई अपनी पुरानी यादों को ताजा करता नजर आ रहा है. हाल ही में एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit Latest Photo) ने भी पति डॉ श्रीरान नेने के साथ के थ्रोबैक तस्वीर पोस्ट की है. फोटो में माधुरी फुल स्लीव टॉप के साथ डांगरी पहनी हुई दिख रही हैं और साथ में व्हाइड जूते और आंखों पर चश्मा लगा रखा है. 

ये भी पढ़ें-कई लड़कियों से शारीरिक संबंध होने के बाद भी पत्नी आलिया ने नहीं छोड़ा नवाजुद्दीन का साथ.

मिस्टर नेने की बात करें तो वह नेवी ब्लू स्वेटर के साथ पेंट पहने दिख रहे हैं. माधुरी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है अपने प्रियजनों को पहले से भी ज्यादा अपने करीब रखें.

माधुरी  (Madhuri Dixit upcoming films) की इस तस्वीर पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो माधुरी डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में बतौर जज नजर आ रही थी लेकिन कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए शो का सेट मुंबई से बेंगलुरु शिफ्ट कर दिया गया है. 

ये भी पढ़ें-लाइम लाइट से दूर रहने वाली जूही चावला की बेटी जाह्नवी करने जा रही हैं बॉलीवुड में डेब्यू.

जिसकी वजह से माधुरी की जगह दिलबर गर्ल नोरा फतेही शो में बतौर स्पेशल जज नजर आ रही हैं. किसी वजह से माधुरी मुंबई से बेंगलुरु नहीं जा सकी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़