VIDEO: माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन देख फिदा हुए फैंस, वायरल हुआ ये अंदाज

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2021, 09:28 PM IST
  • माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन ने जीता फैंस का दिल
  • 'डांस दीवाने 3' में बतौर जज की दिख रही हैं एक्ट्रेस
VIDEO: माधुरी दीक्षित के एक्सप्रेशन देख फिदा हुए फैंस, वायरल हुआ ये अंदाज

नई दिल्ली: बॉलीवुड की 'धक-धक' गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) की हर अदा पर आज भी फैंस आंहें भरते रह जाते हैं. एक्ट्रेस की अदाकारी ही नहीं, बल्कि डांसिंग स्टाइल, फेस एक्सप्रेशन्स और खूबसूरती पर लोग फिदा रहते हैं. माधुरी हर अंदाज उनके चाहने वालों के लिए बिल्कुल नया होता है. 

अक्सर फैंस की धड़कने तेज कर देती हैं एक्ट्रेस

बेशक माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अभी फिल्मों से दूर हो, लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपने वीडियोज और फोटोज शेयर कर फैंस की धड़कने बढ़ा ही देती हैं. इतना ही नहीं, उनके पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. 

माधुरी ने दिए कमाल के एक्सप्रेशन 

अब माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) एक बार फिर अपने वीडियो के चलते फैंस के बीच चर्चा का विषय बन गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में उनका अंदाज काबिले तारीफ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

ये भी पढ़ें- VIDEO: 'उर्वशी उर्वशी' सॉन्ग पर यूं जमकर थिरकीं गौहर खान, मूव्स के दीवाने हुए फैंस

वायरल हो रहे इस वीडियो में वह नीले रंग की इंब्रायडरी वाली स्कर्ट और वी नेक क्रॉप टॉप में किसी अपसरा से कम नहीं दिख रही हैं. माधुरी इस वीडियो में इंस्टाग्राम की पॉपुलर थीम 'ऑन माई वे' पर एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो को अभी तक 1.7 मिलियन बार देखा जा चुका है. 

जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी माधुरी 

फैंस के साथ-साथ माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो ने फैंस को क्रेजी बना दिया है. माधुरी के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इन दिनों वह डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने 3' में जज की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress मोनालिसा ने फिर दिखाई बोल्ड अदाएं, पानी में लगाई आग

वह पिछली बार बॉलीवुड फिल्में 'कलंक' और 'टोटल धमाल' में नजर आईं थीं. इसके अलावा कयास लगाए जा रहे हैं कि माधुरी जल्द ही किसी बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगी.   

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़