VIDEO: डरी सहमी महिला, लेती रही भगवान का नाम...कार के बाहर बाइक सवार लड़के मारने को दौड़ते रहे

Pune couple chased by mob: पुणे के इस जोड़े का भीड़ ने तब तक पीछा किया जब तक वे अपने घर नहीं पहुंच गए। घटना के बाद इंजीनियर ने पौड पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Oct 2, 2024, 01:41 PM IST
  • लाठी-डंडों से हमला किया
  • कार तोड़ी
VIDEO: डरी सहमी महिला, लेती रही भगवान का नाम...कार के बाहर बाइक सवार लड़के मारने को दौड़ते रहे

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पुणे के सुस निवासी 42 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर और उनकी पत्नी को 28-29 सितंबर की रात एक भयावह स्थिति का सामना करना पड़ा, जब मोटरसाइकिल सवार कुछ लोगों ने उनकी कार का पीछा किया और उन्हें रोकने के प्रयास में नांदे गांव के पास लोहे की छड़ों से उनकी कार को क्षतिग्रस्त कर दिया.

दंपत्ति का भीड़ ने तब तक पीछा किया जब तक वे सुस में अपने घर नहीं पहुंच गए. रिपोर्ट में कहा गया है कि घटना के बाद इंजीनियर ने पौड पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

अक्सर वाहनों को बनाते हैं निशाना
आईटी इंजीनियर रवि करनानी ने अपनी शिकायत में बताया कि लावले-नांदे रोड पर यात्रा करते समय उन पर हमला किया गया. रवि करनानी ने बताया कि उनकी कार पर स्थानीय लोगों के एक समूह ने लाठी-डंडों से हमला किया. उन्होंने आगे आरोप लगाया कि ये लोग अक्सर वाहनों को निशाना बनाते हैं, खासकर उन वाहनों को जो दूसरे राज्य के लाइसेंस प्लेट वाले होते हैं.

रवि करनानी ने बताया कि कैसे हमलावरों ने दो मोटरसाइकिलों और एक कार का इस्तेमाल करते हुए 80 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से उनके वाहन का पीछा किया और उन्हें रोकने का प्रयास किया. हालांकि पुलिस ने एक गैर-संज्ञेय अपराध दर्ज किया है, लेकिन अभी तक जांच में कोई खास प्रगति नहीं हुई है.

रवि करनानी ने X पर घटना का वीडियो शेयर करते हुए कहा, 'हम पर हमला किया गया!!! लोहे की रॉड, पत्थर और डंडों के साथ अलग-अलग जगहों पर कुल 40 लोग थे जो हमारी कार पर हमला कर रहे थे, 2 बाइक और स्थानीय गुंडों से भरी एक कार 80 किमी प्रति लीटर की रफ्तार से हमारा पीछा कर रही थी!!! स्थानीय पुलिस ने यह कहते हुए उनका पक्ष लिया कि वे गश्त कर रहे थे.'

ऑनलाइन सामने आए घटना के वीडियो में, महिला को तेज रफ्तार से चल रही कार में भगवान का नाम लेते हुए सुना जा सकता है.

टाइम्स ऑफ इंडिया ने पौड पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक संतोष गिरिगोसावी के हवाले से बताया, 'पिछले कुछ दिनों में चोरी और ड्रोन देखे जाने के बाद ग्रामीणों में डर का माहौल है. वे रात में अपने इलाकों में गश्त करते हैं. हमने ग्रामीणों से अपील की है कि वे घबराएं नहीं और कानून को अपने हाथ में लेने के बजाय हमसे संपर्क करें.'

रिपोर्ट में बताया गया है कि कुछ हफ्ते पहले चार सॉफ्टवेयर इंजीनियरों के साथ भी ऐसी ही घटना हुई थी, जब वे मुलशी इलाके में ड्राइव करने गए थे. कुछ ग्रामीणों ने उनके साथ मारपीट की और कामशेत तक उनका पीछा किया. उनकी कार भी क्षतिग्रस्त कर दी गई.

ये भी पढ़ें- ईरान और इजरायल एक-दूसरे से भिड़ रहे, इससे भारत को क्या नुकसान; कौनसी चीजें होंगी महंगी?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़