बेटे और ब्वॉयफ्रेंड संग बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लंबे समय से डेट कर रहे हैं. मीडिया से लेकर हर जगह दोनों अपने रिश्ते पर बेबाकी से बात करते हैं. सोमवार सुबह मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपनी छोटी बहन अमृता अरोड़ा के घर पहुंची थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2021, 04:56 PM IST
  • अर्जुन कपूर संग बहन के घर पहुंची मलाइका
  • मलाइका-अर्जुन के साथ उनके बेटे भी दिखें साथ
बेटे और ब्वॉयफ्रेंड संग बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिखीं मलाइका अरोड़ा

मुंबई: बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) लंबे समय से डेट कर रहे हैं. मीडिया से लेकर हर जगह दोनों अपने रिश्ते पर बेबाकी से बात करते हैं. सोमवार सुबह मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपनी छोटी बहन अमृता अरोड़ा के घर पहुंची थीं.

इस मौके पर अर्जुन और मलाइका के साथ मलाइका के बेटे अरहान खान भी उनके साथ दिखें. अरहान और अर्जुन एक-दूसरे के साथ अच्छा बॉन्ड शेयर करते हैं. मलाइका और अर्जुन काफी कैजुअल लुक में अमृता के घर के पहुंचे.

ये भी पढ़ें-आशिकी एक्ट्रेस अनु अग्रवाल ने बताया क्यों आशिकी 2 के मेकर्स से हो गई थी नाराज.

अर्जुन ने टी-शर्ट और ट्राउजर्स पहन रखा था तो वहीं मलाइका ने व्हाइट ऑफ शोल्डर वन पीस पहना था. मलाइका का यह कैजुअल लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है, साधारण लुक में भी मलाइका काफी हॉट नजर आ रही थीं.

मलाइका और अर्जुन के फैंस लंबे समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब तक दोनों में से किसी ने शादी को लेकर किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है. वहीं अर्जुन ने हाल ही में मलाइका के घर के सामने ही अपना आलिशान घर खरीदा है.

ये भी पढ़ें-रिलीज से पहले ही प्रभास की फिल्म आदिपुरुष ने बाहुबली को छोड़ा पीछे.

वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो मलाइका लंबे समय से फिल्मों से दूर है लेकिन वह रियलिटी डांस शो में बतौर जज नजर आ चुकी हैं. वहीं अर्जुन कपूर की दो फिल्में हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई. और आगामी फिल्मों की बात करें तो उसमें फिल्म एक विलेन 2 और भूत पुलिस शामिल है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़