मिलिंद सोमन ने सिर्फ एक मिनट में लगाए इतने पुश अप्स, फिटनेस देख हैरान हो रहे हैं फैंस

अभिनेता मिलिंद सोमन ने हमेशा ही अपनी फिटनेस से सभी को हैरान किया है. अब एक बार फिर से उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर लोग काफी हैरान रह गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2021, 01:03 PM IST
  • मिलिंद सोमन फिटनेस के मामले में बड़ी-बड़ी हस्तियों को कड़ी टक्कर देते हैं
  • मिलिंद का एक पुश अप वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है
मिलिंद सोमन ने सिर्फ एक मिनट में लगाए इतने पुश अप्स, फिटनेस देख हैरान हो रहे हैं फैंस

नई दिल्ली: मशहूर मॉडल और अभिनेता मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने बेशक फिल्मी दुनिया से खुद को थोड़ा दूर कर लिया है, लेकिन आज भी उनके चाहने वालों की लिस्ट हर दिन लंबी होती दिख रही है. दरअसल, इसका कारण मिलिंद की फिटनेस है. मिलिंद सोमन अक्सर अपनी जबरदस्त फिटनेस को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. उनकी वर्क आउट वीडियो हमेशा ही सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं.

एक मिनट में किए 40 पुश अप्स

मिलिंद अपने फैंस के साथ जुडे़ रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अब एक बार फिर से मिलिंद का एक वीडियो काफी वायरल हो गया है. इसमें उन्हें पुश अप्स लगाते हुए देखा जा रहा है. अब आप सोचेंगे कि उनके लिए पुश अप्स करना कौन सा बहुत बड़ी बात है. तो हम आपको बता दें कि यहां बड़ी बात यह है कि मिलिंद ने मात्र एक मिनट में 40 पुश अप्स किए हैं. 

मिलिंद सोमन की फिटनेस कर रही हैरान

55 की उम्र में अगर कोई इतना फिट है तो वो वाकई तारीफ के काबिल है. ऐसे में अब मिलिंद के फैंस भी काफी हैरान हैं, क्योंकि इस उम्र में भी वह नौजवानों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं.

पहली तस्वीर में मिलिंद शर्टलेस खड़े दिख रहे हैं और यहां उनके ऐब्स साफ नजर आ रहे हैं. जबकि दूसरे स्लाइड में उन्हें पुश अप्स करते देखा जा रहा है.

पुश अप्स को बढ़ाने की कोशिश करें

मिलिंद ने अपने इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, 'बेसिक्स कभी न भूलें. जब मैं यह कहता हूं कि मेरे पास वर्क आउट के लिए टाइम नहीं है तो भी मैं थोड़ा समय निकालता हूं. ज्यादातर तो देखता हू्ं कि 60 सेकंड में कितने हुए. वक्त, स्पेस, इक्विपमेंट का कभी कोई बहाना नहीं होता. अपने बॉडी वेट को मूव करना ही काफी है. बस एक मिनट में पुश अप्स की संख्या बढ़ाने की कोशिश करें.' बता दें कि मिलिंद की मां और पत्नी अंकिता भी फिटनेस फ्रीक हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़