VIDEO: सामने आया मोनालिसा का भोजपुरी अवतार, वीडियो को बार-बार देख रहे हैं फैंस

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा का एक वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस से भोजपुरी भाषा में बात कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 3, 2021, 11:12 AM IST
  • टीवी शो 'नमक इस्क का' से में काम कर रही हैं मोनालिसा
  • फैंस मोनालिसा की स्वीट सी आवाज के दीवाने हो रहे हैं
VIDEO: सामने आया मोनालिसा का भोजपुरी अवतार, वीडियो को बार-बार देख रहे हैं फैंस

नई दिल्ली: भोजपुरी से लेकर छोटे पर्दे तक अपना बेहतरीन सफर तय कर चुकी खूबसूरत अदाकारा मोनालिसा को किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपनी शानदार अदाकारी और अदाओं से करोड़ों दर्शकों के दिलों पर राज किया है. फैंस उनकी हर अदा को बेहद पसंद करते हैं. 

इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के लाखों फॉलोअर्स हैं

एक्टिंग के साथ-साथ मोनालिसा को डांस का भी बहुत शौक है. इसके अलावा वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर भी मौजूद रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपने डांस वीडियो और बोल्ड फोटोज शेयर कर फैंस को अपनी जिंदगी की खूबसूरत झलकियां दिखाती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के लाखों फॉलोअर्स हैं, इसी कारण उनका पोस्ट देखते ही देखते इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं.

मोनालिसा ने फैंस से की भोजपुरी भाषा में बात

इसी बीच मोनालिसा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने फैंस से भोजपुरी भाषा में बात कर रही हैं. फैंस उनकी स्वीट सी आवाज के दीवाने हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Video: भोजपुरी स्टार रानी चटर्जी का टूटा भरोसा, रिश्ते को लेकर कही ये बात

आपने मोनलिसा के डांस वीडियो तो अक्सर देखें होंगे, लेकिन क्या आपने कभी उनकी आवाज में भोजपुरी सुनी है. अगर नहीं तो आज सुन लीजिए. दरअसल, मोनालिसा का एक निराला अंदाज फैंस के बीच सुर्खियों में है. जो सोशल मीडिया पर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. 

स्वीट आवाज का बार-बार सुन रहे हैं फैंस

मोनालिसा (Monalisa) का ये वीडियो बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर वायरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, मोनालिसा (Monalisa) अपने फैंस से भोजपुरी भाषा में बातें कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- VIDEO: इस छोटे से काम के लिए काफी कंफ्यूज हुईं उर्वशी रौतेला, बाद में फैंस से पूछा ये सवाल

उनका एक फैन उनसे भोजपुरी में पूछता है आप कैसी हो तो मोनालिसा बड़े प्यार से भोजपुरी में ही उन्हें जवाब देते हुए कहती हैं मैं ठीक हूं. फैंस मोनालिसा की स्वीट सी आवाज के दीवाने हो रहे हैं. अब एक इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

बेहतरीन अदाकारी से जीत रही हैं फैंस का दिल 

काम की बात करें तो मोनालिसा इन दिनों टीवी शो 'नमक इस्क का' से में काम कर रही हैं. इससे पहले उन्हें टीवी शो 'डायन' में देखा गया था. इसके अलावा उन्हें भोजपुरी सिनेमा में 'सरकार राज', 'मनी है तो हनी है', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी देखा जा चुका है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़