पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नेहा कक्कड़ का मस्ती भरा लॉकडाउन

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. पोस्ट में देखा जा सकता है कि नेहा अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ खूब मस्ती कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2021, 10:57 AM IST
  • पति रोहनप्रीत संग लॉकडाउन एंज्वॉय कर रहीं नेहा
  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं नेहा कक्कड़
पति रोहनप्रीत सिंह के साथ नेहा कक्कड़ का मस्ती भरा लॉकडाउन

मुंबई: लगातार हिट गाने देकर बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुकी मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नेहा उन सेलिब्रिटी में से हैं जो अपने फैंस के साथ पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल चीजें शेयर करती हैं.

महाराष्ट्र में लॉकडाउन (Lockdown) लगा हुआ है, वहीं कई सेलिब्रिटी पहले से ही घर पर रहकर काम करना पसंद कर रहे हैं. पूरे देशभर में लगातार कोविड 19 के मामले में तेजी देखी जा रही है. इसे देखते हुए कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू (Night Curfew) तो कई जगहों पर लॉकडाउन भी लगाया जा चुका है.

ये भी पढ़ें-सुनील शेट्टी को हुआ था पहली नजर में प्यार, पत्नी माना के लिए किया 9 साल इंतजार.

इसी बीच हमारे सेलिब्रिटी फिर से लॉकडाउन की तैयारी करते दिख रहे हैं. सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है और इसके साथ कैप्शन में लिखा है लॉकडाउन टाइम. हंसते-हंसते कट जाए रस्ते, जिंदगी यूं ही चलती रहें. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

नेहा ने इसके साथ ही अपने पति व सिंगर रोहनप्रीत (Rohanpreet singh) को टैग करते हुए लव यू लिखा है.

नेहा (Neha Kakkar Photo) इस पोस्ट में रोहनप्रीत के साथ गिटार बजाती नजर आ रही हैं. दोनों ही लवबर्ड काफी क्यूट लग रहे हैं.

ये भी पढ़ें-अनिल कपूर को टैक्सी के पैसे देती थीं सुनीता, अपना करियर छोड़ दिया पति का साथ.

बता दें कि नेहा (Neha Kakkar Details) ने साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान ही शादी की थी. नेहा और रोहनप्रीत की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. एक गाने के सेट पर मिलते ही दोनों को प्यार हो गया और फिर क्या महज 2 महीने के अंदर दोनों ने शादी रचाई.

नेहा की बात करें तो वह फिलहाल इंडियन आइडल सीजन 12 बतौर जज नजर आ रही हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़