निया शर्मा ने नियोन ग्रीन ड्रेस में उड़ाए फैंस के होश, किया जबरदस्त डांस

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा अपने बोल्ड और हॉट अंदाज के लिए जानी जाती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह नियोन ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही हैं और जबरदस्त डांस कर रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 2, 2021, 06:12 PM IST
  • निया शर्मा ने शेयर किया अपना लेटेस्ट डांस वीडियो
  • नियोन ग्रीन आउटफिट में झूमती नजर आईं निया
निया शर्मा ने नियोन ग्रीन ड्रेस में उड़ाए फैंस के होश, किया जबरदस्त डांस

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस निया शर्मा किसी न किसी कारण सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में वह नियोन ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही हैं और जबरदस्त डांस कर रही हैं. फैंस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया ने नियोन ग्रीन ड्रेस में किया डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

हाल ही में निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नियोन ग्रीन आउटफिट में नजर आ रही हैं और धमाकेदार डांस कर रही हैं. वीडियो में डांस के साथ-साथ फैंस को निया का स्टाइल काफी अच्छा लग रहा है और फैंस लगातार तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मेल्विन लुइस के साथ 'साड़ी के फॉल सा' सॉन्ग पर झूमी Sapna Choudhary, लगाए जोरदार ठुमके

निया ने किया जबरदस्त डांस

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा (Nia Sharma) सोशल मीडिया पर कोई फोटो या वीडियो शेयर करें और वह वायरल न हो ऐसा हो ही नहीं सकता. निया अपनी बोल्ड व ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है. दरअसल, उन्होंने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है वीडियो 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वीडियो शेयर कर निया ने कैप्शन में लिखा, "श्वेता शारदा के साथ छोटे-छोटे कदम बढ़ा रही हूं." सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वायरल वीडियो को 40 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. कमेंट बॉक्स निया की तारीफ से भर चुका है. 

ये भी पढ़ें- शूटिंग के बीच थाड़ो फ्री हुईं तारा सुतारिया तो करने लगीं ये काम

एक हजारों में मेरी बहना है से मिली पहचान 

वर्कफ्रंट की बात करें तो निया आखिरी बार जी5 पर 'जमाई राजा 2.0' में मुख्य भूमिका निभाती दिखाई दी थीं. वैसे तो वह कई सीरियल में काम कर चुकी हैं, लेकिन उन्हें लोकप्रियता 'एक हजारों में मेरी बहना है' और 'जमाई राजा' मिली. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़