राखी सावंत की मां के अंतिम सफर पर पहुंचे आदिल, ईसाई परंपरा से दी गई आखिरी विदाई

Rakhi sawant mother demise: राखी सावंत की मां का अंतिम संस्कार ईसाई रीति रिवाजों से किया गया. उनके इस दुखद सफर में राखी के पति आदिल दुर्रानी भी साथ दिखाई दिए. उनका हाथ थामे उन्हें सपोर्ट किया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2023, 03:38 PM IST
  • राखी सावंत का हुआ बुरा हाल
  • आदिल दुर्रानी ने बढ़ाया हौंसला
राखी सावंत की मां के अंतिम सफर पर पहुंचे आदिल, ईसाई परंपरा से दी गई आखिरी विदाई

नई दिल्ली: कैंसर से एक लंबी जंग लड़ने के बाद राखी सावंत की मां जया सावंत का शनिवार को निधन हो गया. अपने मां के पार्थिव शरीर को स्ट्रेचर पर ले जाते हुए राखी सावंत के आंसू थम नहीं रहे थे. फिलहाल राखी सावंत की मां का अंतिम संस्कार नहीं हुआ है. वो अपने पति आदिल दुर्रानी के साथ डॉक्टर आरएन कूपर म्युनिसिपल जनरल अस्पताल के बाहर स्पॉट की गईं. राखी सावंत बेहद मायूस दिखाई दे रही थीं.

आदिल ने दिया साथ Adil with Rakhi

राखी सावंत ने खुलासा किया कि उनकी मां को क्रिश्चियन कब्रगाह में में दफनाया जाएगा. राखी आदिल के साथ हाथों में हाथ डाले चलती नजर आईे. आदिल भी काफी टेंशन में दिखाई दिए. राखी सावंत अपनी मां को कब्रगाह की ओर ले जाती वैन को गाइड करती नजर आईं. राखी सावंत के फैमिली और फ्रेंड्स भी उनके साथ दिखाई दिए.

जया सावंत ने ली आखिरी सांस

राखी सावंत की मैं जया सावंत का रात 9 बजे शनिवार को क्रिटिकेयर अस्पताल में निधन हुआ. जया सावंत 73 साल की थीं. कैंसर से पीड़ित जया की सर्जरी की गई थी लेकिन ठीक होने की जगह कैंसर ब्रेन, लंग्स और लीवर में फैल गया. राखी सावंत ने ये दुखद खबर अपने इंस्टा पर भी शेयर की, लिखती हैं कि बहुत दुखी हृदय के साथ मैं राखी सावंत आपको बताना चाहती हूं कि मेरी मां का अचानक देहांत हो गया है.

राखी सावंत का हुआ बुरा हाल

आगे राखी सावंत ने लिखा कि काफी समय से वो कई मेडिकल कंडीशंस का सामना कर रही थीं. मैं बेहद दुखी हूं कि वो जा चुकी हैं. आज मेरी मां नहीं रहीं . मेरे पास खोने के लिए और कुछ भी नहीं है. अब मेरी कौन सुनेगा कौन मेरा हौंसला बढ़ाएगा. मैं तुम्हें याद करती रहूंगी आई! फिलहाल इस बुरे समय में आदिल उनके साथ एक सपोर्ट की तरह खड़े हुए हैं.

ये भी पढ़ें- Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़