सोशल मीडिया पर छाए लव बर्डस अथिया शेट्टी और के एल राहुल, फोटोशूट ने मचाया तहलका

अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन फिल्मों से ज्यादा अथिया अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 17, 2021, 11:19 AM IST
  • ब्वॉयफ्रेंड के एल राहुल संग आथिया ने करवाया फोटोशूट
  • सोशल मीडिया पर आथिया और राहुल की तस्वीरें छाई
सोशल मीडिया पर छाए लव बर्डस अथिया शेट्टी और के एल राहुल, फोटोशूट ने मचाया तहलका

नई दिल्ली: सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था जिसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन फिल्मों से ज्यादा अथिया अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं.

लंबे समय से क्रिकेटर के एल राहुल (K L Rahul) और अथिया शेट्टी की डेटिंग की खबरें सामने आ रही है. अथिया और राहुल न सिर्फ सोशल मीडिया पर अपने प्यार का इजहार करते देखे गए हैं बल्कि दोनों कई बार ट्रीप पर भी साथ जाते देखे जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें-कॉफी शॉप में लीजा हेडन को देख अनिल कपूर ने कर दी थी फिल्म ऑफर.

अथिया और राहुल की जोड़ी बॉलीवुड की क्यूटेस्ट कपल में से एक है. अथिया ने के एल राहुल के बर्थडे पर उनके साथ तस्वीर शेयर कर उनके साथ अपने रिश्ते को जगजाहिर कर दिया था.

अब एक बार फिर से यह कपल चर्चा का विषय बना हुआ है. दरअसल अथिया और के एल राहुल ने चश्मों और सनग्लासेस की एक कंपनी के लिए फोटोशूट करवाया है. यह ब्रांड न्यूमी के नाम से इंडिया में लॉन्च हो रहा है. यह पहली बार है जब इस कपल को साथ में किसी प्रोजेक्ट में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें-जल्द ही अपने नए बंगले में ब्वॉयफ्रेंड के साथ शिफ्ट होंगी जैकलीन फर्नांडीस.

अथिया और राहुल का कुल और स्टाइलिश लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर पर राहुल संग फोटो शेयर किया है जिसमें उन्होंने डार्क ब्लू और पर्पल कलर की ड्रेस पहन रखी हैं. वहीं राहुल ने ब्लैक एंड व्हाइड ड्रेस पहना है. दोनों के आंखों में सनग्लासेस लगे हुए हैं जो बेहद कूल लग रहा है. दोनों की तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़