होली से पहले पति रोहनप्रीत संग Neha Kakkar ने खेली होली

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के बारे में नेहा सोशल मीडिया पर खुलकर बात करती हैं. इन दिनों नेहा अपने पूरे परिवार के साथ ऋषिकेश स्थित आवास में होली सेलिब्रेट करने के लिए पहुंची हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 26, 2021, 10:49 AM IST
  • पति रोहनप्रीत के साथ नेहा ने खेली होली
  • ऋषिकेश में करेंगी नेहा होली सेलिब्रेट
होली से पहले पति रोहनप्रीत संग Neha Kakkar ने खेली होली

ऋषिकेश: भारत की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. नेहा अकसर अपनी फोटोज व वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं. नेहा ने अक्टूबर, 2020 में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी रचाई थी.

शादी के बाद नेहा की यह पहली होली है. नेहा यह होली पति रोहनप्रीत के साथ अपने मायके में सेलिब्रेट करेंगी. और इस होली को और भी खास बनाने के लिए पूरा कक्कड़ परिवार ऋषिकेश (Rishikesh) पहुंच गया है. होली में अभी कुछ दिन बाकी है लेकिन लगता है कक्कड़ परिवार की होली शुरू हो चुकी है.

ये भी पढ़ें-Nepotism in Bollywood: बड़ा ब्रेक मिलने के बाद भी डूब गई इन स्टार किड्स की नैय्या.

नेहा ने कुछ घंटो पहले ही अपनी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह नेहा रोहनप्रीत के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं.  नेहा हर त्योहार को जोरशोर से मनाती नजर आती हैं.

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'मारू पिचकारी होके लेफ्ट, होके राइट! 29 मार्च को नेहा का होली सेलिब्रेशन ऋषिकेश में गंगानगर स्थित आवास पर होगा.

ये भी पढ़ें-सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के CEO की पत्नी Natasha Poonawalla हैं बेहद ग्लैमरस.

परिचय
नेहा ने साल 2006 में सिंगिंग बेस्ड रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 2 से अपने करियर की शुरुआत की थी. उसके बाद साल 2008 मे नेहा ने अपना अलबम सॉन्ग नेहा द रॉक स्टार रिलीज किया. इसे मीत ब्रदर्स ने कम्पोज किया था.

नेहा ने कई हिट गाने दिए हैं. इतना ही नहीं इन दिनों हर दूसरे रिलीज फिल्म में नेहा का एक गाना होता ही है. आज नेहा उसी शो को जज कर रही हैं जहां से बतौर कंटेस्टेंट अपने करियर की शुरुआत की थी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़