चहल की पत्नी धनाश्री के मूव्स ने लगाई आग, वर्ल्ड कप सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

धनाश्री सोशल मीडिया पर काफी अधिक एक्टिव रहती हैं. इन दिनों वर्ल्ड कप सॉन्ग पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 22, 2021, 02:22 PM IST
  • धनाश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं
  • धनाश्री का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है
चहल की पत्नी धनाश्री के मूव्स ने लगाई आग, वर्ल्ड कप सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस

नई दिल्ली: इन दिनों आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप (T 20 World Cup) टुर्नामेंट खेला जा रहा है. ऐसे में क्रिकेट प्रेमियों का पूरा ध्यान अपने चहेते टीम और खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर है. भारत ने दो अभ्यास मैच में जीत प्राप्त कर क्रिकेट प्रेमियों के मनोबल को मजबूती दी है. 

इस बीच क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युजवेंद्र की पत्नी धनाश्री (Dhanashree Verma Dance Video) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. यही वजह है कि इंस्टाग्राम पर धनाश्री के फैन-फॉलोइंग की संख्या काफी अधिक है. वह अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

धनाश्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
एक बार फिर से वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए इंडियन जर्सी में बेहतरीन डांस का एक वीडियो धनाश्री ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. धनाश्री वर्ल्डकप सॉन्ग पर डांस कर रही हैं. यह वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर का दिखेगा फिर अनोखा अवतार, देश के सैनिकों को समर्पित होगी नई कहानी

लाखों लोगों ने धनाश्री के वीडियो को किया लाइक
इस वीडियो को धनाश्री ने एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. अब तक इसे 4 लाख से अधिक लोग इंस्टाग्राम पर लाइक कर चुके हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए धनाश्री ने लिखा,'इस टी 20 वर्ल्ड कप के दौरान डांस कर अपना गेम दिखा रही हूं. टीम इंडिया के लिए आप कैसे चीयर करोगे.'   

धनाश्री पॉपुलर सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं
बता दें कि पेशे के डेंटिस्ट धनाश्री अक्सर अपने डांस का वीडियो शेयर करती है. धनाश्री का वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया वायरल होने लगता है.

सोशल मीडिया पर आज के समय में धनाश्री एक पॉपुलर सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बनकर उभरी हैं.

ये भी पढ़ें- Sooryavanshi: पहला सॉन्ग हुआ रिलीज, अक्षय ने अजय-रणवीर संग किया 'आइला रे आइला'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़