राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी की कर दी झाड़ू से पिटाई, अभिनेत्री ने दिया था ये ऑर्डर

राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) राज कुंद्रा को झाड़ू मारने के लिए कहती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 8, 2021, 01:46 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी ने राज कुंद्रा को दिया घर में झाड़ू लगाने का ऑर्डर
  • राज कुंद्रा ने झाड़ू से शिल्पा शेट्टी को मारा, वीडियो वायरल
राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी की कर दी झाड़ू से पिटाई, अभिनेत्री ने दिया था ये ऑर्डर

नई दिल्ली: पूरे बॉलीवुड में राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) की जोड़ी फनी कपल के लिए जानी जाती हैं. शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और पति राज कुंद्रा के साथ फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

शिल्पा ने दिया राज को झाड़ू मारने का ऑर्डर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

हाल ही में राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) राज कुंद्रा को झाड़ू मारने के लिए कहती हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा शेट्टी राज से कहती हैं, "ए जानू चल झाड़ू मार..."वहीं, राज कुंद्रा कहते हैं, "मैं नहीं मारूंगा."राज कुंद्रा के मना करने पर शिल्पा शेट्टी जबरदस्ती उसने झाड़ू मारने को कहती हैं. 

ये भी पढ़ें- Shahid Kapoor ने बना लिया अपना अजीबो-गरीब हाल, कबीर सिंह से बनें मिस्टर बीन

शिल्पा को झाड़ू मार फरार हो गए राज

ऐसे में राज कुंद्रा कहते हैं, "तुम बोल रहे हो, सिर्फ इसीलिए मार रहा हूं." इसके बाद जहां शिल्पा शेट्टी पीछे मुड़ जाती हैं तो वहीं राज कुंद्रा उन्हें झाड़ू से मारकर वहां से गायब हो जाते हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. अब तक इस वीडियो को 17 लाख 1 हजार से ज्यादा लोग देख चुक हैं. फैंस वीडियो पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- बीच समुद्र में जोर से पानी में गिरी निया शर्मा, वीडियो हुआ वायरल

राज ने कैप्शन में बयां किया अपना दर्द

वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए राज कुंद्रा लिखते हैं, "लॉकडाउन शुरू हो चुका है और घर से दोबारा काम कर रहे हैं. भगवान कृप्या हमारी मदद करो." शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' और 'निकम्मा' में नजर आएंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़