40 की उम्र में भी कहर ढा रही हैं शिल्पा शेट्टी, ब्लैक साड़ी पहन बढ़ाई फैंस की धड़कनें

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही है. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 12, 2021, 02:10 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी ने दिखाया अपना नया लुक
  • वीडियोज देख फैंस हुए हैरान, देखें वीडियो
40 की उम्र में भी कहर ढा रही हैं शिल्पा शेट्टी, ब्लैक साड़ी पहन बढ़ाई फैंस की धड़कनें

नई दिल्ली: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) को आज हर कोई जानता हैं. उन्हें हर वर्ग के लोग पसंद करते हैं. अभिनेत्री अपने फिल्मों के अलावा अपनी फिटनेस के लिए मशहूर हैं. शिल्पा अपनी हेल्थ का खास ध्यान रखती हैं. फैंस उनकी फिटनेस के दीवाने हैं. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हैं.

शिल्पा के लेटेस्ट वीडियो ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं. अब एक बार फिर उनका एक वीडियो सामने आया है.  जिसमें वे ब्लैक साड़ी में कहर ढा रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

ब्लैक साड़ी में नजर आईं अभिनेत्री 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह ब्लैक साड़ी में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही है. उनका यह वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में वह दिलकश अदाएं दिखाती दिख रही हैं. वह जबरदस्त पोज दे रही हैं. शिल्पा शेट्टी ने साड़ी को बड़े ही अलग स्टाइल में पहना है. 

ये भी पढ़ें- व्हाइट साड़ी पहन गौहर खान ने मटकाई कमर, पति जैद दरबार ने यूं दिया साथ

वीडियो पर आ रहे हैं ताबड़तोड़ रिएक्शन

उनका यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. शिल्पा ने एक बार फिर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं. अभिनेत्री के इस वीडियो पर फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं. इस लेटेस्ट पोस्ट को अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4' में बतौर जज नजर आ रही हैं. 

ये भी पढ़ें- जॉनी लीवर को तगड़ी टक्कर दे रहे हैं उन्हीं के बच्चे जैमी-जेस्सी, किया शानदार डांस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़