श्वेता तिवारी ने दिखाए किलर मूव्स, दोस्त संग 'Are You OK?' सॉन्ग पर किया डांस

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोस्त के साथ इंग्लिश गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 6, 2021, 06:37 PM IST
  • श्वेता ने किया अंग्रेजी सॉन्ग पर डांस
  • बार-बार देखा जा रहा ये वीडियो
श्वेता तिवारी ने दिखाए किलर मूव्स, दोस्त संग 'Are You OK?' सॉन्ग पर किया डांस

नई दिल्ली: टीवी सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' (kasauti zindagi ki) से एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरों और फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी और दिलकश अदाओं से इंडस्ट्री में खास मुकाम हासिल किया और दर्शकों के बीच खास जगह बनाई है. 

श्वेता ने दोस्त संग किया डांस 

अब श्वेता एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह दोस्त के साथ इंग्लिश गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. अब श्वेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि श्वेता अपने दोस्त के साथ अंग्रेजी सॉन्ग 'Are You OK?' पर किलर मूव्स दिखा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने फिर दिखाईं कालित अदाएं, ठुमकों ने किया मदहोश

फैंस को खूब पसंद आ रहा है वीडियो

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

वीडियो में श्वेता के लुक की बात करें तो उन्होंने क्रीम टॉप और ब्लू जींस पहनी हुई है. अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा हुआ है. वीडियो शेयर करते हुए श्वेता ने कैप्शन में लिखा, 'Ok!Ok!'. फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं. 

चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं श्वेता 

बता दें कि अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों को मदहोश करने वाली श्वेता अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया साइट्स पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस के होश उड़ाती नजर आती हैं. फैंस भी उनके लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

ये भी पढ़ें- Video: भक्ती के रंग में ऐसी रंगीं अंकिता लोखंडे, लोग उड़ाने लगे मजाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़