VIDEO: टॉयलेट सीट से निकला सांप, ये देख शख्स की फटी रह गईं आखें

Snake Ka Video: आपने कभी सोचा है कि जब आप टॉयलेट में घुसे और टॉयलेट सीट से एक खतरनाक निकल रहा है. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है. जिसे देख कर हर किसी की आंखें फटी रह जाएंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 02:37 PM IST
  • टॉयलेट सीट से निकल आया खतरनाक सांप
  • बाथरूम में फिर जो हुआ होश उड़ जाएंगे!
VIDEO: टॉयलेट सीट से निकला सांप, ये देख शख्स की फटी रह गईं आखें

Snake Viral Video: सांप का नाम सुनते ही हर तरफ भगदड़ मच जाती है, खौफ का मंजर पसर जाता है. अक्सर गांव में कई जगहों पर सांप निकलते रहते हैं. लोग लाठी-डंडा लेकर उसे भगाते या पकड़ते हैं. ऐसी हजारों-लाखों घटनाएं होंगी, जिसके बारे में सुनकर हर कोई सन्न रह जाता है. इन सबके बीच क्या आपने कभी ऐसा सुना या देखा है कि किसी के बाथरूम से सांप निकलता है, वो भी टॉयलेट सीट के बाउल से..

बाथरूम से निकला खतरनाक सांप

सांप से हर कोई डरता है, दिमाग सन्न पड़ जाता है, शरीर सुन्न पड़ जाता है. मगर इन दिनों सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े कई सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी कड़ी में एक शख्स बाथरूम में जाता है, तो उसके टॉयलेट सीट से ही सांप निकल आता है. फिर जो हुआ उसे आप खुद इस वीडियो में देख सकते हैं.

वीडियो देखें..

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by memes comedy (@ghantaa)

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे सांप टॉयलेट के बाउल से बाहर निकल रहा है. ये मंजर सोचने वाला होगा, कि भला उस वक्त उस शख्स का क्या हाल हुआ होगा, जिसने इस अपने बाथरूम में इतने खतरनाक सांप को देखा होगा. वो उल्टे पांव भाग खड़ा हुआ होगा.

इसे बी पढ़ें- VIDEO: DJ पर लड़की ने मटकाई ऐसी कमर, सबकुछ कर दिया कुर्बान! देखें दमदार डांस

बाथरूम में फ्रेश होने गया था शख्स

कुछ सेकेंड के इस वीडियो ने हर कोई सहम उठा, लोगों को ये चिंता सताने लगी कि कहीं उनके टॉयलेट सीट से सांप तो नहीं निकल आएगा. हुआ ये कि ये शख्स बाथरूम में फ्रेश होने गया था, मगर वो जब टॉयलेट सीट पर बैठने जा रहा था तो उसमें से एक लंबा सांप निकलने लगा. उसने तुरंत इसकी जानकारी रेस्क्यू टीम को दी और टीम ने सांप को पकड़ लिया.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस खतरनाक सांप को पकड़ने में टीम ने कितना मशक्कत करती नजर रही है. चौंकाने वाला ये वीडियो ghantaa नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो को लाखों लोग देख चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- आम्रपाली दुबे नहीं करेंगी शादी! आखिर में दे दी ये 'गाली', देखें धमाकेदार VIDEO

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़