सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने बरसी से पहले लिखा इमोशनल पोस्ट

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 1 साल होने वाला है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने एक लंबी लड़ाई लड़ी लेकिन अब तक उनके केस पर कोई बड़ा अपडेट नहीं आया. भाई की बरसी से पहले श्वेता ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 27, 2021, 12:52 PM IST
  • भाई के बरसी से पहले श्वेता ने लिखा इमोशनल पोस्ट
  • श्वेता सिंह कीर्ति इस तरह मनाएंगी सुशांत की बरसी
सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने बरसी से पहले लिखा इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 1 साल होने वाला है. एक्टर 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत अवस्था में पाए गए थे. एक्टर के निधन को एक साल हो चुके हैं लेकिन उनके मौत से जुड़े कई सवाल आज भी लोगों के मन में है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

अपने भाई को इंसाफ दिलाने के लिए सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kriti) ने एक लंबी लड़ाई लड़ी लेकिन अब तक उनके केस पर कोई बड़ा अपडेट नहीं आया. भाई की बरसी से पहले श्वेता ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

ये भी पढ़ें-भांगड़ा करते हुए नेहा कक्कड़ का वीडियो वायरल, पति रोहनप्रीत ने किया मजेदार कमेंट.

श्वेता ने लिखा है कि मैं जून के पूरी महीने के लिए पहाड़ों पर गुजारेगी. जहां पर मेरे पास न ही सेल की सर्विस रहेगी और न ही इंटरनेट. भाई के गुजर जाने के बाद उनसे जुड़ी सभी उनकी मीठी यादों को शांति से बिताऊंगी.

हालांकि उनका भौतिक शरीर हमें लगभग एक साल पहले छोड़ कर जा चुका है लेकिन वह जिन मूल्यों के लिए खड़े थे, वे आज भी है. सभी को बुद्ध पूर्णिमा की हार्दिक शुभकामनाएं.

ये भी पढ़ें-संजय दत्त को मिला UAE का गोल्डन वीजा, ट्विटर कर एक्टर ने जताई खुशी.

बता दें कि सुशांत की मर्डर मिस्ट्री अब तक अनसुलझी है. उनके पिता व बहनों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप लगा चुके हैं. वहीं निधन के बाद सुशांत की फिल्म छिछोरे ने 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ फिल्म (हिंदी) का अवार्ड अपने नाम किया. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़