पूरी टीम को सनी लियोन ने कुछ इस तरह कर दिया परेशान, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर मस्ती करती देखी जाती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 24, 2021, 05:08 PM IST
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
  • सनी लियोन का लॉकडाउन में बढ़ा वजन

ट्रेंडिंग तस्वीरें

पूरी टीम को सनी लियोन ने कुछ इस तरह कर दिया परेशान, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई: बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर मस्ती करती देखी जाती हैं. कभी इंस्टा लाइव आकर तो कभी कोई वीडियो शेयर कर सनी अपने फैंस का खूब मनोरंजन करती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

हाल ही में एक्ट्रेस (Sunny Leone Viral Video) ने अपने सेट की ड्रेसिंग रूम की एक वीडियो शेयर की है जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे उन्हें ड्रेस पहनाने के लिए तीन लोग जुटे हुए हैं. महज सनी की ड्रेस के जिप को लगाने के लिए तीनों के पसीने छूट जाते हैं.

ये भी पढ़ें-अफेयर और शादी के बाद भी आज सिंगल मदर की ड्यूटी निभा रही हैं महिमा चौधरी.

सनी (Sunny Leone Post) ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि परफेक्ट गाउन पहनने के लिए पूरी सेना लगी हुई है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉडीकॉन ड्रेस में फिट होने के लिए सनी के साथ अन्य लोगों को कितनी मेहनत करनी पड़ रही है.

वीडियो के दौरान सनी कहती नजर आ रही हैं कि वह पहले से मोटी हो गई हैं और वेस्ट पर उनका फेट बढ़ गया है. सनी ने वीडियो में पीले रंग की लेस पैटर्न वाली बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी है.

ये भी पढ़ें-देश की मदद के लिए पति निक जोनस के साथ मिलकर प्रियंका ने जुटाए 22 करोड़ रुपये.

फिलहाल सनी MTV के रियलिटी शो स्पिलट्सविला को होस्ट करती दिख रही हैं और लोग सनी को शो में काफी पसंद भी कर रहे हैं. लगातार सनी शो के सेट से अपनी फोटोज व वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

हाल ही में सनी लियोन ने अपना 40वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़