हेयरकट करवाते नजर आए विक्की कौशल, यूजर्स ने पूछे कटरीना कैफ से जुड़े सवाल

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह सेलून में हेयरकट कराते नजर आ रहे हैं. तस्वीर साझा कर उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 9, 2021, 02:03 PM IST
  • इन दिनों लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में विक्की
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा मजेदार कैप्शन
हेयरकट करवाते नजर आए विक्की कौशल, यूजर्स ने पूछे कटरीना कैफ से जुड़े सवाल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्टर की गाड़ी को कैटरीना के घर के बाहर पार्क करते हुए देखा गया. अटकलें लगाई जा रह हैं कि दोनों जल्द ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर सकते हैं. 

हेयरकट कराते नजर आए

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन अपने फैंस के बीच कोई न कोई पोस्ट साझा करते हैं. इसी बीच विक्की अपनी एक तस्वीर को लेकर फिर से चर्चा में आ गए हैं, जिसमें वह सेलून में हेयरकट कराते नजर आ रहे हैं. तस्वीर साझा कर उन्होंने मजेदार कैप्शन लिखा है. तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. 

पोस्ट शेयर लिखा मजेदार कैप्शन विक्की कौशल

हाल ही में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें  एक्टर सेलून में हेयरकट कराते नजर आ रहे हैं. फोटो शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'बाल मत काटो...Arreeeyyy!!'. फैंस को विक्की की यह तस्वीर काफी अच्छी लग रही है. फैंस कमेंट कर खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- शूट के दौरान सनी लियोनी भूल गई अपनी लाइन्स, वीडियो हो रहा वायरल

फैंस ने कमेंट कर पूछे कटरीना कैफ से जुड़े सवाल

इतना ही नहीं, कई यूजर ने विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से कटरीना कैफ से जुड़े सवाल भी किए. एक ने कमेंट करते हुए लिखा, 'सुना है आप कटरीना से शादी कर रहे हैं.' वही एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कटरीना भाभी को मेरा नमस्ते बोलिएगा.' वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की जल्द ही फिल्म 'सैम बहादुर' (Sam Bahadur) में नजर आने वाले हैं. 

ये भी पढ़ें- क्या दूसरी बार मां बनने वाली हैं सपना चौधरी? बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखीं डांसर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 
 

ट्रेंडिंग न्यूज़