Terror Attack In America: अमेरिका में आतंकी हमला, अंधाधुंध फायरिंग से कई लोगों की मौत

अज्ञात आतंकियों ने भीड़ पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें कई लोगों की जान चली गई. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 12, 2022, 08:32 PM IST
  • अमेरिका में आतंकी हमला
  • भीड़ पर आतंकियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
Terror Attack In America: अमेरिका में आतंकी हमला, अंधाधुंध फायरिंग से कई लोगों की मौत

नई दिल्ली: अमेरिका का न्यूयॉर्क शहर आतंकी हमले की चपेट में आ गया है. अज्ञात आतंकियों ने भीड़ पर अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें कई लोगों की जान चली गई. 

समाचार लिखे जाने तक 5 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जान गंवाने वाले लोगों को आंकड़ा अभी बढ़ सकता है. ये घटना न्यूयॉर्क के Brooklyn सबवे स्टेशन पर हुई है.

 

विदेशी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कुल पांच लोगों को गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक घटना के बाद स्टेशन पर धुंआ भी था. अभी के लिए पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी हुई है. पूरी घटना की जांच पड़ताल भी शुरू कर दी गई है. 

पूरे न्यूयॉर्क में रोकी गई मेट्रो सेवा

शुरुआती जांच के बाद ये भी कहा जा रहा है कि गोली चलाने वाला शख्स मेट्रो स्टेशन में कंस्ट्रक्शन वर्कर के कपड़ों में आया था. वहीं उसने गैस मास्क भी पहन रखा था. इस फायरिंग में 13 लोग घायल भी बताए गए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. स्थानीय पुलिस की तरफ से मौके पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है और पूरे न्यूयॉर्क शहर में मेट्रो सेवा भी रोक दी गई है. 

फिलहाल घटनास्थल पर नहीं मिला विस्फोटक

इस हमले को अमेरिकी समय अनुसार सुबह साढ़े आठ बजे अंजाम दिया गया था. ये वो वक्त था जब मेट्रो में कई लोग यात्रा करते हैं और स्टेशन पर भी भारी भीड़ रहती है. इस हमले में कितने आरोपी शामिल हैं, इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि पुलिस को घटनास्थल पर अभी तक कोई विस्फोटक पदार्थ नहीं मिला है.

शुरुआती जांच के बाद ये भी कहा जा रहा है कि हमलावर ने पहले मेट्रो में धुंआ किया था और फिर फायरिंग शुरू की. ऐसे में किसी भी यात्री को भागने का मौका नहीं मिला और भगदड़ मच गई. 

ये भी पढ़ें- क्रिकेट के इस फॉर्मेट को मिली कॉमनवेल्थ गेम्स में जगह, जानिए कब और कहां होगा आयोजन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़