बेघर हॉटेस्ट गर्ल: गाड़ी में लेकर घूमती है अपना सारा सामान, रात बिताने के लिए पुरुषों का यूं करती हैं इस्तेमाल

Emily Webb Dating App Fraud: ऑस्ट्रेलिया की 25 वर्षीय एमिली वेब (Emily Webb) ने स्वीकार किया कि उसे परवाह नहीं है कि उसके सिर पर कोई स्थायी छत नहीं है. मोटी कमाई करने वाली मॉडल ने खुलकर बताया कि उसे बेघर कर दिया गया है.

Written by - Nitin Arora | Last Updated : Jun 21, 2024, 04:52 PM IST
  • ऑस्ट्रेलिया की 25 वर्षीय एमिली वेब की स्टोरी
  • लड़की खुद के लिए सुरक्षित घर नहीं ले पा रही
बेघर हॉटेस्ट गर्ल: गाड़ी में लेकर घूमती है अपना सारा सामान, रात बिताने के लिए पुरुषों का यूं करती हैं इस्तेमाल

Emily Webb Dating App Fraud: दुनिया में अलग-अलग प्रकार के लोग रहते हैं. किसके मन में क्या चल रहा है, यह कोई नहीं जानता. अब देखिए, एक मामला सामने आया है, जिसमें लड़की के पास महंगी कार तो है, लेकिन घर नहीं. उसमें भी बड़ी बात ये कि वह लड़की घर लेना ही नहीं चाहती, क्योंकि नींद पूरी करने के लिए उसे ऐसे आदमी मिल जाते हैं, जो उसे अपने घर पर स्थान दे देते हैं.

मोटी कमाई करने वाली मॉडल ने खुलकर बताया कि उसे बेघर कर दिया गया है, लेकिन रहने के लिए जगह खोजने के लिए उसको ज्यादा परेशानी नहीं हुई, क्योंकि उसने अपनी एक चतुर चाल चली है.

ऑस्ट्रेलिया की 25 वर्षीय एमिली वेब (Emily Webb) ने स्वीकार किया कि उसे परवाह नहीं है कि उसके सिर पर कोई स्थायी छत नहीं है.

खास बात ये कि लड़की खुद के लिए सुरक्षित घर नहीं ले पा रही, जबकि वह किराए पर प्रति सप्ताह AU $1,000 (£520) खर्च करने में सक्षम है और यहां तक ​​कि एक साल का किराया भी देने की पेशकश कर चुकी हैं.

'ऑस्ट्रेलिया की सबसे हॉट बेघर लड़की'
ऑस्ट्रेलिया में आवास संकट के कारण एमिली को किराये की संपत्ति पाने में काफी संघर्ष करना पड़ रहा है. इस कारण उन्होंने अपनी कार में ही सारा सामान भर लिया है. हालांकि, इस लड़की ने किराया बचाने के लिए एक योजना बनाई है और यह सब 'ऑस्ट्रेलिया की सबसे हॉट बेघर लड़की' (या ऐसा वह कहती है) बनने के लिए है.

क्या है डेटिंग ऐप का मामला
एमिली एडल्ट कंटेंट क्रिएटर भी है. उन्होंने शेयर किया कि वह अपनी कार में सोने से राहत पाने के लिए डेटिंग ऐप हिंज चलाने लगीं.

ऐसा इसलिए है क्योंकि उसे ऐप पर ऐसे लोग मिल रहे हैं जो उसे अपने साथ रखने के लिए तैयार हैं. हालांकि वह उन्हें अपनी परेशानी के बारे में नहीं बताती है.

डेली स्टार की रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने News.au से कहा, 'अगर आप हॉट हैं, तो कभी भी किराया न दें.'

एमिली ने आगे कहा, 'मैं डेटिंग ऐप्स पर अलग-अलग लड़कों के साथ रहने के लिए जगह ढूंढ रही हूं और यह आश्चर्यजनक रूप से अच्छा चल रहा है.' उन्होंने आगे कहा, 'मैं आमतौर पर उन्हें नहीं बताती. मैं किसी पर दबाव नहीं डालना चाहती. मैं यह नहीं बताती कि मैं बेघर हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं बेघर दिखती हूं.'

लड़की ने बताया, 'गोल्ड कोस्ट में मेरे बहुत सारे दोस्त हैं, लेकिन मैं वहां अधिक समय तक नहीं रुकना चाहती या बोझ नहीं बनना चाहती, लेकिन मुझे अजनबियों पर बोझ बनने से कोई ऐतराज नहीं है.'

तीन रात रुकना का रहता है मकसद
एमिली डेटिंग ऐप पर पुरुषों की तलाश करते हुए तीन रातों के लिए उनके घर का इस्तेमाल करने का प्लान बनाती है. हालांकि, हाल ही में अपने TikTok पर उन्होंने साझा किया है कि कुछ लोगों ने उसकी इस चाल को पकड़ लिया है.

उन्होंने खुलासा किया कि कुछ पुरुषों को एहसास हुआ कि वह 'उनका इस्तेमाल' कर रही हैं और इसलिए उन्होंने कुछ रातों के लिए घर खोजने के लिए यूज कर रहीं हिंज को बंद करने का फैसला किया.

किराए का खर्च उठाने के लिए पर्याप्त नकदी होने के बावजूद, एमिली को अभी भी रहने के लिए कोई जगह नहीं मिली है और वह अभी भी दोस्तों के साथ सोफा-सर्फिंग कर रही है और अपनी कार में रह रही है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़