अमेरिका में एक और भारतीय छात्र के शव मिलने से सनसनी, एक हफ्ते में तीसरी घटना से मचा हड़कंप

Another Indian Student Found Dead in America: अमेरिका में एक और छात्र के शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है. यह एक हफ्ते में तीसरी घटना है, जब तीन भारतीय छात्रों के मौत की खबर सामने आई है.

Written by - Ansh Raj | Last Updated : Feb 2, 2024, 08:51 AM IST
अमेरिका में एक और भारतीय छात्र के शव मिलने से सनसनी, एक हफ्ते में तीसरी घटना से मचा हड़कंप

नई दिल्ली: Another Indian Student Found Dead: अमेरिका में एक और भारतीय छात्र का शव मिले से सनसनी फैल गई. मिली जानकारी के अनुसार सिनसिनाटी ओहायो में श्रेयस रेड्डी नाम के छात्र का शव मिला है. अमेरिका में यह एक हफ्ते में तीसरी घटना है, जब भारतीय छात्रों के शव मिले हैं. वहीं श्रेयस रेड्डी की मौत की जानकारी मिलते ही मौका पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है. अभी तक छात्र की मौत की वजह साफ़ नहीं हो पाई है.

यहां मिला श्रेयस रेड्डी का शव 
मिली जानकारी के मुताबिक श्रेयस रेड्डी सिनसिनाटी ओहायो स्थित लिंडर स्कूल ऑफ बिजनेस में पढ़ाई कर रहे थे. भारतीय काउंसलेट ने ट्वीट कर जानकारी दी कि श्रेय रेड्डी की दुर्भाग्यपूर्ण मौत से हम दुखी हैं, वह भारतीय मूल के छात्र थे, जोकि ओहायो में पढ़ाई कर हे थे. रेड्डी के शव को कब्जे में लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक हत्या की वजह साफ़ नहीं हुई है. वहीं भारतीय काउंसलेट मृत श्रेयस रेड्डी के परिजनों से संपर्क में है. 

हथौड़े से उतारा था मौत के घाट...
इससे पहले अमेरिका में दो अन्य छात्रों की मौत से हड़कंप मच गया था.  विवेक सैनी ने अमेरिका ने MBA पूरा किया था और सैनी फूड मार्ट पार्टटाइम जॉब करता था. विवेक ने अमेरिका मूल के एक बेघर व्यक्ति जूलियन फॉकनर की मदद की थी, मिली जानकारी के मुताबिक वो व्यक्ति नशे की लत से जूझ रह था. इसी बीच अचानक उनसे विवेक पर करीब 50 हथौड़े मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़