प्रेगनेंसी की फोटो शेयर कर महिला ने कमाए 2.5 करोड़, क्या मानेंगी लाइव डिलिवरी का ऑफर

एमिली माई के बच्चे के जन्म को लाइव स्ट्रीम करने के लिए हजारों डॉलर की भारी भरकम पेशकश की जा रही है. वह अपनी गर्भावस्था की तस्वीरें ओनलीफैंस पर शेयर करती रहती हैं. वह स्तनपान वीडियो के लिए भी जानी जाती हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 9, 2022, 01:02 PM IST
  • प्रेगनेंट हैं और अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं एमिली
  • एमिली ने हजारों डॉलर के "प्रस्तावों" को अस्वीकार किया
प्रेगनेंसी की फोटो शेयर कर महिला ने कमाए 2.5 करोड़, क्या मानेंगी लाइव डिलिवरी का ऑफर

लंदन: मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया की 32 वर्षीय एमिली माई चर्चा में हैं. एमिली माई, OnlyFans पर प्रति वर्ष लगभग $300,000 (£173,000 यानी करीब ढाई करोड़ रुपये) कमाती हैं. वह प्रेगनेंट हैं और अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं. वह अपनी गर्भावस्था की तस्वीरें ओनलीफैंस पर शेयर करती रहती हैं. वह स्तनपान वीडियो के लिए भी जानी जाती हैं. 

अब एमिली माई के बच्चे के जन्म को लाइव स्ट्रीम करने के लिए हजारों डॉलर की भारी भरकम पेशकश की जा रही है.

कैसे की शुरुआत
जब वह कुछ साल पहले अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती हुई, तो उसने एक बदलाव देखा जिसने उसे आश्चर्यचकित कर दिया. गर्भावस्था और स्तनपान सामग्री के साथ उनमें एक कामुक आकर्षण ने जन्म लिया. अब उनके प्रशंसक उनके दूसरे बच्चे के जन्म को देखना चाहते हैं.

क्या कहा एमिली ने
एमिली कहती हैं कि "कई लोग पूछते हैं कि क्या मैं अपने जन्म की लाइव स्ट्रीमिंग, इसे फिल्माने या तस्वीरें बेचूंगी. यह मेरे करियर में अब तक का सबसे बड़ा अनुरोध रहा है. लोग ऐसे प्रस्ताव दे रहे हैं क्योंकि बहुतों को शायद जन्म देखने का मौका न मिला हो." जबकि एमिली ने हजारों डॉलर के "बहुत उदार प्रस्तावों" को लगातार अस्वीकार कर दिया है, अनुरोध बेरोकटोक जारी है.

एमिली ने मना क्यों किया
वह बताती हैं कि जबकि यह विचार पेचीदा है. हालांकि कई लोगों ने अपनी डिलिवरी की लाइव किया है लेकिन इमसें कुछ कठिनाइयाँ होंगी. उन्होंने कहा, "मेरे टिकटॉक लाइव पर मुझसे बहुत कुछ पूछा जाता है, और यहां तक ​​कि जब मैं मना कर देती हूं. "मैं एक अस्पताल में जन्म दे रही हूं, और जन्म को लाइव स्ट्रीम करने की अनुमति प्राप्त करना एक दुःस्वप्न होगा, साथ ही हमें सार्वजनिक रूप से फिल्माई गई सामग्री को बेचने की अनुमति नहीं है." एमिली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर कहा कि यह उनकी आखिरी गर्भावस्था नहीं होगी क्योंकि उन्हें "गर्भवती होना बहुत पसंद है".

इसे भी पढ़ें- 2000 साल पहले पानी पर खेला गया था पहला क्रिकेट मैच, जानें कौन था दुनिया का पहला क्रिकेटर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़