'आतंकिस्तान' के पीएम इमरान खान की नजरों में 'शहीद' है आतंकी ओसामा बिन लादेन

पूरी दुनिया में आतंकवाद फैलाकर मासूम लोगों की हत्या करने वाला खूंखार आतंकवादी ओसामा बिन लादेन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के लिए 'शहीद' है. एक बार फिर से आतंकवादियों के लिए आतंकी मुल्क पाकिस्तान के आका का दर्द छलक आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 26, 2020, 10:58 AM IST
    • 'अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर लादेन को किया शहीद'- इमरान खान
    • अमेरिकी सेना ने बिना हमें बताये पाकिस्तान में लादेन को किया शहीद- इमरान
'आतंकिस्तान' के पीएम इमरान खान की नजरों में 'शहीद' है आतंकी ओसामा बिन लादेन

नई दिल्ली: अमेरिका को बम धमाकों से दहला देने वाला और हजारों लोगों का हत्यारा ओसामा बिन लादेन जहन्नुम पहुंच चुका है. अमेरिका ने पाकिस्तान के गाल पर तमाचा जड़ते हुए लादेन को उसके घर में घुसकर मार गिराया था. ये दर्द पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के दिल मे अभी तक जिंदा है. लादेन के प्रति इमरान खान की संवेदनायें इस कदर हावी हैं कि उन्होंने इस आतंकवादी को शहीद का तमगा दे दिया. उन्होंने पाकिस्तान संसद में उसे शहीद कहकर संबोधित किया.

'अमेरिका ने पाकिस्तान में घुसकर लादेन को किया शहीद'- इमरान खान

संसद में इमरान खान ने ओसामा बिन लादेन के पक्ष में बोलते हुए कहा कि अमेरिकी सेना ने बिना हमें कुछ बताये पाकिस्तान में घुसकर लादेन को शहीद कर दिया. जिसके चलते पूरी दुनिया ने हमें गालियां दीं और पाकिस्तान को बेवजह की शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़ें- गांधी परिवार ने खाया गरीबों का पैसा? जेपी नड्डा का सोनिया पर बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि अमेरिकी सेना ने पाकिस्तान के एबटाबाद में ओसामा बिन लादेन को घर में घुसकर 2 मई 2011 को मार गिराया था. पाकिस्तान हमेशा दुनिया से झूठ बोलता रहा था कि लादेन उसके यहां नहीं है लेकिन अंत में उसका झूठ उजागर हो गया और पाकिस्तान में ही ओसामा बिन लादेन पाया गया और मारा गया.

गौरतलब है कि ओसामा बिन लादेन को मारने के लिए खुफिया अमेरिकी ऑपरेशन को CIA के सहयोग से यूएस सील कमांडो ने अंजाम दिया था. लादेन अमेरिका में हुए 9/11 हमले का मास्टरमाइंड था.

ट्रेंडिंग न्यूज़