प्रधानमंत्री की टॉपलेस महिला दोस्तों ने किया किस, वह भी फिनलैंड पीएम आवास के भीतर

फ़िनलैंड की पार्टी-प्रेमी प्रधान मंत्री सना मारिन ने आज बुधवार को एक माफी जारी की है. टॉपलेस महिलाओं में से एक ने मज़ेदार तस्वीर में अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को ढँककर अपनी मर्यादा को छिपाने के लिए एक आधिकारिक चिन्ह का इस्तेमाल किया, जिसमें 'फिनलैंड' लिखा था. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 24, 2022, 11:32 AM IST
  • टॉपलेस महिलाओं में से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सबीना सरक्का है
  • सना को पहले उनके साथ एक घटिया वीडियो में डांस करते देखा गया था
प्रधानमंत्री की टॉपलेस महिला दोस्तों ने किया किस, वह भी फिनलैंड पीएम आवास के भीतर

लंदन: फ़िनलैंड की पार्टी-प्रेमी प्रधान मंत्री सना मारिन ने आज बुधवार को एक माफी जारी की है. जब उनकी दो महिला मित्रों को उनके आधिकारिक आवास में एक-दूसरे को चूमते हुए देखा गया था. दोनों महिलाएं अश्लील हरकतें कर रही थीं और टॉपलेस थीं. इतना ही नहीं इन महिलाओं को पीएम मारिन की मेज पर देखा गया जहां वह आधिकारिक घोषणाएं करती हैं. मारिन इस मेज पर बैठती हैं जब वह अंतरराष्ट्रीय वीडियो सम्मेलनों में भाग लेती हैं, अक्सर अन्य यूरोपीय संघ और विश्व के नेताओं से बात करती हैं.

टॉपलेस महिलाओं में से एक ने मज़ेदार तस्वीर में अपने शरीर के ऊपरी हिस्से को ढँककर अपनी मर्यादा को छिपाने के लिए एक आधिकारिक चिन्ह का इस्तेमाल किया, जिसमें 'फिनलैंड' लिखा था. मारिन ने आज खुलासा किया कि विवादास्पद टॉपलेस तस्वीर उनके वर्कस्पेस में शौचालय के पास उनके आलीशान आधिकारिक स्वीडिश शैली के विला केसरंता के भूतल पर ली गई थी.

क्या बोलीं पीएम
पीएम ने कहा, 'मुझे लगता है कि यह तस्वीर सही नहीं है, इसके लिए मैं माफी मांगती हूं. उस तरह की तस्वीर नहीं लेनी चाहिए थी. 'बेशक, प्रधान मंत्री के रूप में, मैं राजनीति के मूल मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करना चाहूंगी. व्यक्तिगत रूप से, मुझे इस तथ्य में कुछ भी गलत नहीं लगता कि इस स्तर पर हम राजनेताओं के पास भी खाली समय है, हम इसे दोस्तों के साथ बिताते हैं.

कौन हैं ये महिलाएं
तस्वीरों में टॉपलेस महिलाओं में से एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर सबीना सरक्का है. सरक्का ने फ़िनलैंड में कई टीवी रियलिटी शो में अभिनय किया है.

सना मारिन को पहले सर्का के साथ एक घटिया वीडियो में डांस करते देखा गया था. फ़िनिश पीएम ने तस्वीरों के लिए माफ़ी मांगी है लेकिन पार्टी के अपने अधिकार का बचाव किया है. फुटेज को नाइट क्लब के भीड़ भरे डांस फ्लोर पर लिया गया था, जहां पीएम मारिन को फिनिश गायिका ओलावी उसिविर्ता के साथ नृत्य करते हुए भी फिल्माया गया था.

क्या है पूरा मामला
दरअसल इससे पहले फिनलैंड की पीएन सना की पार्टी करते तस्वीरें सामने आई थीं, जिसके बाद उनकी आलोचना हो रही थी. लेकिन नई तस्वीरें काफी अश्लील मानी जा रही हैं. वहीं ज्यादातर सर्वे में जनता अपने पीएम के पार्टी करने के अधिकार के समर्थन में हैं. हालांकि विपक्षी पार्टियां इसकी आलोचना कर रही हैं. इस पार्टी में पीएम सना ने ड्रिंक की थी लेकिन उनका ड्रग टेस्ट निगेटिव आया था. 36 वर्षीय मारिन को आज यह स्वीकार करने के लिए मजबूर किया गया कि वीडियो से स्क्रीनशॉट की गई तस्वीर ट्विटर पर प्रसारित होने के बाद 'कभी नहीं ली जानी चाहिए'.

इसे भी पढ़ें-  यौन शोषण मामले में जज ने की विवादास्पद टिप्पणी, हुआ तबादला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़