पाकिस्तान में तेजी से पांव पसार रहा है आतंकवाद, शहबाज शरीफ ने बुलाई बैठक

पाकिस्तान में आतंकवाद तेजी से पांव पसार रहा है. प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने बढ़ते आतंकवाद पर चर्चा के लिए एनएससी की बैठक बुलाई.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 04:22 PM IST
  • शहबाज शरीफ ने बुलाई एनएससी की बैठक
  • बढ़ते आतंकवाद से बढ़ रही सबकी चिंता
पाकिस्तान में तेजी से पांव पसार रहा है आतंकवाद, शहबाज शरीफ ने बुलाई बैठक

नई दिल्ली: पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने देश में बढ़ते आतंकवाद के खतरे का मुकाबला करने की रणनीति पर चर्चा के लिए शुक्रवार को राष्ट्रीय सुरक्षा समिति (एनएससी) की बैठक बुलाई है.

आतंकवाद पर शहबाज शरीफ ने बुलाई बैठक
प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में पाकिस्तान के शीर्ष नागरिक और सैन्य अधिकारी शामिल होंगे. इस बैठक में तीनों सेनाओं के प्रमुख, वरिष्ठ कैबिनेट मंत्रियों और अन्य उच्च अधिकारी भी भाग लेंगे.

सरकारी अधिकारियों के अनुसार, थल सेना प्रमुख जनरल असीम मुनीर ने बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री शरीफ से मुलाकात की और उन्हें राष्ट्रीय सुरक्षा मामलों के बारे में जानकारी दी. इसके बाद एससीसी की बैठक बुलाए जाने का फैसला किया गया.

हालिया आतंकी हमलों की जानकारी देंगे नदीम अंजुम
'द न्यूज इंटरनेशनल' समाचार पत्र ने बताया कि खुफिया एजेंसी इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) के महानिदेशक लेफ्टिनेंट जनरल नदीम अंजुम पाकिस्तान में हालिया आतंकी हमलों और पाकिस्तान-अफगान सीमा की स्थिति के बारे में जानकारी देंगे.
(इनपुट: भाषा)

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी की मां हीराबेन के निधन पर शोक की लहर, जानिए किस-किस ने जताया दुख

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़