PU Elections 2023 News: पंजाब यूनिवर्सिटी में सुबह-सुबह पुलिस ने की छापेमारी, करीब 50 संदिग्ध राउंड अप पर लिए
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1848926

PU Elections 2023 News: पंजाब यूनिवर्सिटी में सुबह-सुबह पुलिस ने की छापेमारी, करीब 50 संदिग्ध राउंड अप पर लिए

Panjab University Elections 2023: पुलिस द्वारा सुबह ली गई तलाशी के दौरान करीब 250 कमरों को चेक किया गया और कमरों में रह रहे छात्रों के पहचान पत्र और हॉस्टल रूम अलॉटमेंट के कागजात चेक किए गए. 

PU Elections 2023 News: पंजाब यूनिवर्सिटी में सुबह-सुबह पुलिस ने की छापेमारी, करीब 50 संदिग्ध राउंड अप पर लिए

Panjab University, PU Elections 2023, Latest News: पंजाब यूनिवर्सिटी और शहर के 11 सरकारी और एडेड कॉलेजों में स्टूडेंट काउंसिल चुनावों के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और ऐसे में प्रशासन द्वारा सुरक्षा के भी पुख्ता प्रबंध किए जा रहे हैं. बता दें कि पंजाब यूनिवर्सिटी में आज यानी वीरवार की सुबह करीब 4:45 बजे पुलिस द्वारा एक साथ पांच बॉयज हॉस्टल में छापेमारी की गई. (Chandigarh News in Hindi)

मिली जानकारी के मुताबिक यह छापेमारी एसडीपीओ सेंट्रल डिविजन गुरमुख सिंह की टीम द्वारा की गई. इस दौरान सेक्टर 11 के एसएचओ  मलकीत सिंह और सेक्टर 17 के एसएचओ राजीव कुमार, सेक्टर 22 चौकी इंचार्ज, और पीयू के इंचार्ज समेत 100 की संख्या में पुलिस बल मौजूद थी. 

बताया जा रहा है कि पुलिस बल की 10 टीमों द्वारा पंजाब यूनिवर्सिटी कैंपस में मौजूद हॉस्टल नंबर एक, दो, तीन, चार और पांच में छापेमारी की गई और इस दौरान सर्च ऑपरेशन के तहत पुलिस द्वारा एक-एक कर पांचों हॉस्टल्स के हर ब्लॉक के हर कमरों को एक-एक कर खुलवाया गया और आउटसाइडर्स की जांच की गई. 

इस दौरान पुलिस द्वारा सुबह ली गई तलाशी के दौरान करीब 250 कमरों को चेक किया गया और कमरों में रह रहे छात्रों के पहचान पत्र और हॉस्टल रूम अलॉटमेंट के कागजात चेक किए गए. 

इस ऑपरेशन के तहत बाहर के कई युवक मिले जो आईडी कार्ड ना दिखा पाए और इसलिए पुलिस ऐसे करीब 50 संदिग्ध युवकों को राउंडअप करके पीयू कैंपस में मौजूद पुलिस चौकी ले गई, जहां उनसे पूछताछ की गई और उनके बारे में पड़ताल की गई. 

ऐसे में पुलिस ने बताया कि उनसे पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया जाएगा और गलत तरीके से रह रहे युवकों पर कार्रवाई की जाएगी. छापेमारी के दौरान डीएसपी गुरमुख सिंह ने कहा कि पीयू का माहौल खराब न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद है और चुनाव तक बीच-बीच में इस तरह से चेकिंग चलती रहेगी. 

यह भी पढ़ें: PU Elections 2023 News: पंजाब यूनिवर्सिटी स्टूडेंट काउंसिल चुनावों के लिए नॉमिनेशन भरने की प्रक्रिया शुरू

यह भी पढ़ें: PU Elections 2023: एबीवीपी से राकेश प्रेसिडेंट और अविनाश सेक्रेटरी कैंडिडेट घोषित

(For more news apart from Chandigarh's Panjab University, PU Elections 2023, Latest News in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

Trending news