Salman Khan के घर हमला करने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर सुखा हुआ गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2476108

Salman Khan के घर हमला करने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर सुखा हुआ गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi Gang: मुंबई पुलिस ने बुधवार देर रात लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े एक शूटर सुखा को पानीपत के सेक्टर-29 थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया, जिसे अब नवी मुंबई लाया जा रहा है.

Salman Khan के घर हमला करने वाला लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर सुखा हुआ गिरफ्तार

Lawrence Bishnoi Gang: मुंबई पुलिस को बुधवार देर रात बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े एक शूटर को पानीपत के सेक्टर-29 थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है. पानीपत से गिरफ्तार किए गए शूटर का नाम सुखा है, जो पानीपत के रेल कलां गांव का रहने वाला है. शूटर सुखा को बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर फायरिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. मुंबई पुलिस ने बुधवार देर रात सुखा को पानीपत की सेक्टर 29 थाना पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी नवी मुंबई पुलिस के लिए एक बड़ी सफलता है. 

जानकारी के अनुसार, सुखा के खिलाफ नवी मुंबई पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. वह उन आरोपियों में शामिल है, जिन्होंने सलमान खान के नवी मुंबई स्थित पनवेल फार्म हाउस की रेकी की थी. इस फार्म हाउस पर हमले की साजिश रची गई थी, जिसमें सुखा मुख्य आरोपी था. गिरफ्तारी के बाद सुखा को नवी मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसके खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के घर फायरिंग करने के आरोप में इससे पहले भी पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था. 

Nayab Singh Saini के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी से लेकर ये बड़े नेता होंगे शामिल

 

बता दें, सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर 14 अप्रैल को फायरिंग की गई थी. एक नाबालिग के अनुसार, सलमान पर हमला करने की योजना बनाई जा रही थी. इस हमले के बाद इनका इरादा बोट के जरिए कन्याकुमारी से श्रीलंका भाग जाने का था. तुर्की मेड जिगाना पिस्टल से लॉरेंस गैंग सलमान खान को मारने का प्लान बना रहा था. 

बता दें, इसी पिस्टल से पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की भी हत्या की गई थी. इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस ग्रुप ने ली थी. जानकारी के अनुसार, 14 अप्रैल को सलमान के बांद्रा स्थित घर दो बाइक सवार हमलावरों ने 7.6 बोर की बंदूक से चार राउंड फायर किए थे. इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस ग्रुप ने ली थी. 

(आईएएनएस) 

Trending news