Viral Video: डच की गायिका एम्मा हिस्टर्स ने बनाया 'कहानी सुनो 2.0' का अंग्रेजी वर्जन, कैफी खलील ने दिया प्यार
Advertisement

Viral Video: डच की गायिका एम्मा हिस्टर्स ने बनाया 'कहानी सुनो 2.0' का अंग्रेजी वर्जन, कैफी खलील ने दिया प्यार

एम्मा हिस्टर्स ने ना सिर्फ इस गीत को अपनी आवाज में रीमेक किया बल्कि इसका अंग्रेजी वर्जन भी बनाया जो की लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 

Viral Video: डच की गायिका एम्मा हिस्टर्स  ने बनाया 'कहानी सुनो 2.0' का अंग्रेजी वर्जन, कैफी खलील ने दिया प्यार

Emma Heesters 'Kahani Suno 2.0' English version viral video: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आए दिन कुछ न कुछ वायरल होता रहता है. वहीं सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा गीत 'कहानी सुनो 2.0' जम कर वायरल हुआ और आज भी लोगों के ज़ेहन से उतर नहीं रहा .

फेसबुक से लेकर इंस्टाग्राम तक लोग इस रोमांटिक गीत पर जमकर रील्स और वीडियो बना रहे हैं. इस खूबसूरत गीत के गायक कैफी खलील (Kaifi Khalil), जो कि पाकिस्तान के रहने वाले हैं, उन्होंने अपनी मधुर आवाज से लोगों को अपनी कहानी सुनाकर दीवाना कर दिया है, लेकिन इसी बीच इस गाने को लेकर एक नया वीडियो बहुत तीजे से वायरल हो रहा है.

एम्मा हिस्टर्स ने बनाया 'कहानी सुनो 2.0' का अंग्रेजी वर्जन

बता दें कि 'कहानी सुनो 2.0' 9 महीने पहले रिलीज़ किया गया था और तब से YouTube पर इस गीत को 133 मिलियन बार देखा जा चुका है. इस गीत के बोल ने लोगों के मन को छू लिया है और अब डच की गायिका और सोशल मीडिया हस्ती एम्मा हिस्टर्स, जो लोकप्रिय भारतीय गीतों के रीमेक बनाने के लिए जानी जाती है, उन्होंने इसे अपनी खूबसूरत आवाज में गाया है जो कि बहुत पसंद किया जा रहा है.

कैफी खलील ने क्या कहा? 

गाने की पंक्तियों  को सही से उच्चारण करते और अपनी सुरीली आवाज में गाते हुए हेस्टर्स ने इस गीत पर पहला वीडियो 4 मार्च 2023 को पोस्ट किया था और  और इसे तकरीबन 12 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. लोगों का इतना अच्छा रिस्पांस और प्यार देख कर हिस्टर्स ने उसे एक और भाषा में गाया है.जी हां, 'कहानी सुनो 2.0' 'अब अंग्रेज़ी भाषा में भी आ चुका है और वह भी बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

इस गीत पर कैफी खलील ने दो दिल बना कर कहा "पाकिस्तान से प्यार." इससे पहले, हिस्टर्स ने 'कुसु कुसु', 'तू मान मेरी जान', 'एम्पलीफायर', 'दिलबर', 'अपना बना ले' और कई अन्य भारतीय गीतों के कवर संस्करण पोस्ट किए हैं. 

यह भी पढ़ें: World Sleep Day 2023: गर्दन और रीढ़ की हड्डी के लिए सोने की सबसे अच्छी पोजीशन

Emma Heesters 'Kahani Suno 2.0' English version viral video:

 

Trending news