फेमस डिजाइनर इशिता रिया गुप्ता ने लगाए प्रियंका चाहर चौधरी पर 'चोरी' के इलज़ाम, प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1669435

फेमस डिजाइनर इशिता रिया गुप्ता ने लगाए प्रियंका चाहर चौधरी पर 'चोरी' के इलज़ाम, प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी

 फैशन डिजाइनर इशिता ने प्रियंका चाहर पर आरोप लगाते हुए टवीट किया की प्रियंका चौधरी ने उनके ब्रैंड के कपड़े पहने थे, जो कि एक्सक्लूजिव डिजाइन थे.

फेमस डिजाइनर इशिता रिया गुप्ता ने लगाए प्रियंका चाहर चौधरी पर 'चोरी' के इलज़ाम, प्रियंका ने तोड़ी चुप्पी

Ishita Riya Gupta Allegations Against Priyanka Chahar Choudhary news: फेमस डिजाइनर इशिता रिया गुप्ता ने प्रियंका चाहर चौधरी पर आरोप लगाया था कि उसने उनके ब्रांडेड कपड़े चुराए हैं. डिजाइनर ने अपने आरोपों में यह भी बताया था कि उन कपड़ों की कीमत 30 लाख रुपये थी. 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि प्रियंका चाहर चौधरी ने इशिता का स्टाइल भी कॉपी किया है. अब इस आरोप पर प्रियंका चौधरी ने अपनी चुपी तोड़ी है.  

बता दें कि इशिता ने अपने ट्विटर अकाउंट से प्रियंका चाहर चौधरी पर आरोप लगाए. फैशन डिजाइनर इशिता ने प्रियंका चाहर पर आरोप लगाते हुए टवीट किया की प्रियंका चौधरी ने उनके ब्रैंड के कपड़े पहने थे, जो कि एक्सक्लूजिव डिजाइन थे.

हालांकि, अब उन्होंने उन टवीटस को डिलीट कर दिया है. उन्होंने अपने पहले टवीट में कहा था कि, “एक साइकॉटिक पीआर टीम के साथ ऑब्सेस्ड लेडी, जो दूसरों को हैरेस करना बंद नहीं कर सकते हैं. यह टॉक्सिसिटी की डेफिनेशन है. दूसरे को इंप्रेस करने के लिए फेक पर्सनैलिटी बनाई है." 

यह भी पढ़ें: एक साथ दिखाई दी उर्फी जावेद और राखी सावंत! लोगों ने कहा, 'इन दोनों को रूममेट्स होना चाहिए'

Priyanka Chahar Choudhary on Ishita Riya Gupta's Allegations:

इसी दौरान प्रियंका चाहर चौधरी ने बिना किसी का नाम लिए, बिना रेफरेंस दिए इनडायरेक्टली इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर के अपनी बात रखी. जिसमें लिखा था- 'अगर वो आपकी रिस्पेक्ट करते हैं तो आप भी करो, अगर वो आपको इज्जत न दें तो आप उन्हें इज्जत देना कम न करो. किसी को भी ऐसी इजाजत न दो कि वो अपने शब्दों के हिसाब से आपका व्यक्तित्व बदलने की हिम्मत रखें. क्योंकि आप अपने आप को रीप्रेजेंट करते हैं किसी और को नहीं.'

यह भी पढ़ें: Met Gala 2023: मेट गाला 2023 में प्रियंका चोपड़ा की होगी वापसी, आलिया भट्ट भी रेड कार्पेट पर बिखेरेगी जलवे! 

Trending news