शादी के बाद पहली बार ये 6 एक्ट्रेस रखेंगी karwa chauth का व्रत, कुछ इस तरह की हैं तैयारियां
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1012490

शादी के बाद पहली बार ये 6 एक्ट्रेस रखेंगी karwa chauth का व्रत, कुछ इस तरह की हैं तैयारियां

आम महिलाओं के साथ बॉलीवुड की हसीनाएं भी बड़े शौक से मनाती है. तो चलिए, आज हम आपको बताते हैं कि कौन-सी एक्ट्रेस शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखने वाली है. 

शादी के बाद पहली बार ये 6 एक्ट्रेस रखेंगी karwa chauth का व्रत, कुछ इस तरह की हैं तैयारियां

नई दिल्ली: 24 अक्टूबर, 2021 यानी की रविवार को देशभर में करवा चौथ का पर्व मनाया जाएगा. यह तो आप सभी जानते हैं कि सुहागिन महिलाओं के लिए करवा चौथ का व्रत कितना खास माना जाता है. इस दिन शादीशुदा महिलाएं अपने पति की लंबी आयु के लिए व्रत रखती है और चांद देखने के बाद ही अपना व्रत खोलती हैं.

यह पवित्र पर्व आम महिलाओं के साथ बॉलीवुड की हसीनाएं भी बड़े शौक से मनाती है. तो चलिए, आज हम आपको बताते हैं कि कौन-सी एक्ट्रेस शादी के बाद पहली बार करवा चौथ का व्रत रखने वाली है. इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) का ने 'उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक' के डायरेक्टर आदित्य धर से इसी साल 4 जून को शादी की थी और शादी के बाद यामी का ये पहला करवा चौथ व्रत है.

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) का, जिन्होंने इसी साल 24 जनवरी को अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड (Longtime Girlfriend) और बचपन की दोस्त नताशा दलाल (Natasha Dalal) से शादी की थी. वैसे तो हर साल नताशा वरुण के घर में होने वाली करवा चौथ सेरेमनी में हिस्सा लेती है, लेकिन शादी के बाद नताशा का ये पहला व्रत होगा.

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है एक्ट्रेस अंगीरा धर (Angira Dhar) का, जिन्होंने ने डायरेक्टर आनंद तिवारी (Anand Tiwari) से इसी साल 30 अप्रैल को चुपचाप शादी कर ली थी और शादी के बाद अंगीरा का ये करवा चौथ का पहला व्रत होगा. इस लिस्ट में चौथा नाम आता है एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) का, एलविना ने भी इस साल बिजनेमैन तुशान भिंडी से शादी की और शादी के बाद यह इनका पहला करवा चौथ है.

WATCH LIVE TV

तो वहीं, इस लिस्ट में पांचवा नाम आता है 'हंगामा 2' की फेमस एक्ट्रेस प्रणीता सुभाष (Pranitha Subhash) ने इस साल 30 मई को बिजनेसमैन नीतिन राजू के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और प्रणीता का ये पहला व्रत है. इस लिस्ट में सबसे आखिर में नाम आता है तो वो है बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा (Dia Mirza) का, दिया ने भी इस साल फरवरी में दूसरी शादी की थी और दिया का भी ये पहला करवा चौथ व्रत होगा.

Trending news