कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी के साथ रिलेशनशिप किया कन्फर्म, कहा: 'मैं निश्चित रूप से प्यार में हूं..'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2478352

कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी के साथ रिलेशनशिप किया कन्फर्म, कहा: 'मैं निश्चित रूप से प्यार में हूं..'

Kushal Tandon: 'बिग बॉस 7' कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह अपने रिश्ते को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे हैं.

 

कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी के साथ रिलेशनशिप किया कन्फर्म, कहा: 'मैं निश्चित रूप से प्यार में हूं..'

Kushal Tandon-Shivangi Joshi Relationship: कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली ऑन-स्क्रीन जोड़ियों में से हैं. जब से वे शो 'बरसातें - मौसम प्यार का' में नजर आए, तब से प्रशंसकों ने तुरंत नोटिस किया कि कैसे वे एक-दूसरे को देखते ही चमक उठते हैं. जल्द ही, उनके डेटिंग की अफवाहें वायरल होने लगीं. हालांकि, यह जोड़ा हमेशा अपने डायनामिक के बारे में चुप रहा. लेकिन अब, कुशाल टंडन ने आखिरकार पुष्टि कर दी है कि वह शिवांगी जोशी को डेट कर रहे हैं.

कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं
मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, कुशाल टंडन ने शिवांगी जोशी के साथ अपनी शादी की योजनाओं के बारे में बात की. अभिनेता ने इस तथ्य को नहीं छिपाया कि वह प्यार में हैं, लेकिन वह जल्द ही शादी नहीं कर रहे हैं. कुशाल ने कहा कि उनके माता-पिता बेसब्री से चाहते हैं कि वे शादी कर लें, लेकिन वे इसे धीरे-धीरे कर रहे हैं.

कुशाल ने आगे कहा कि इस सब में सबसे अच्छी बात यह है कि उनके माता-पिता की एक उपयुक्त लड़की की तलाश खत्म हो गई है कुशाल ने कहा: "मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं, लेकिन मैं निश्चित रूप से प्यार में हूं. हम इसे बहुत धीरे-धीरे कर रहे हैं। मेरी मां मुझे शादी करते हुए देखना चाहती हैं और उनका बस चले तो मेरी शादी आज ही करवा दें. और वैसे देखा जाए तो कुछ भी हो सकता है, कभी भी. लेकिन सबसे अच्छी बात यह है कि मेरे माता-पिता द्वारा मेरे लिए एक उपयुक्त लड़की की तलाश अब बंद हो गई है."

जब कुशाल टंडन का शिवांगी जोशी को किस करते हुए वीडियो वायरल हुआ
इससे पहले, कुशाल टंडन और शिवांगी जोशी के एक फैन पेज ने उनका एक वीडियो शेयर किया था. क्लिप में, युगल एक बॉक्सिंग मैच में भाग लेने के दौरान एक-दूसरे से बात कर रहे थे. जब शिवांगी और कुशाल बातचीत में व्यस्त थे, तो कुशाल ने शिवांगी के गाल पर प्यार से किस किया. यह प्यारा सा पल तुरंत ही इंटरनेट पर वायरल हो गया और प्रशंसकों को यकीन हो गया कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है.

Trending news