ऑनलाइन लीक हुई इस एक्ट्रेस की Private तस्वीरें, शादीशुदा स्टार के साथ था अफेयर!
Advertisement

ऑनलाइन लीक हुई इस एक्ट्रेस की Private तस्वीरें, शादीशुदा स्टार के साथ था अफेयर!

9 जून को एक्ट्रेस नयनतारा फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं.  लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ 7 फेरे लेने की तैयारी में है.

photo

चंडीगढ़- एक समय था जब साउथ फिल्म अदाकारा नयनतारा और सिंबू के प्यार के किस्से हर जगह होते थे. दोनों एक दूसरे के प्यार में चूर होते थे, लेकिन न जानें ऐसा क्या हो गया कि इन दोनों के प्यार को किसी की नजर लग गई. 

विवाद तो तब शुरू हुआ जब एक्स स्टार कपल की इंटीमेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी. जिसके बाद एक्ट्रेस काफी ज्यादा ट्रोल हुई, लेकिन समय के साथ सब ठीक हो गया.  एक्ट्रेस नयनतारा की जिंदगी में एक बार फिर से खुशियां लौट आई हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara (@nayantharaaa)

 

9 जून को एक्ट्रेस नयनतारा फिल्ममेकर विग्नेश शिवन के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं. नयनतारा की शादी की खबरें जैसे ही सोशल मीडिया में फैली फैंस एक बार फिर से एक्टिव हो गए. फैंस नयनतारा को लाल जोड़ें में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. 

बता दें कि नयनतारा और विग्नेश 7 साल से साथ हैं. अपनी जिंदगी का नया पड़ाव शुरू करने जा रही नयनतारा विग्नेश के साथ काफी खुश हैं.

एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रही हैं. नयनतारा एक्टर सिम्बू और फिल्ममेकर प्रभुदेवा को भी डेट कर चुकी हैं. ब्रेकअप्स हो या इंटीमेट रोमांटिक फोटोज लीक होना, नयनतारा हमेशा चर्चा में रही है. 

नयनतारा का एक्टर सिम्बू की इंटीमेट फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं. जिसमें दोनों किस करते नजर आ रहे थे. दोनों के प्यार को इसी के बाद से नजर लगी. कहा जाता है कि ब्रेकअप की बड़ी वजह नयनतारा और सिम्बू की फोटोज लीक होना रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by nayanthara (@nayantharaaa)

खबरों की मानें तो कहा ये भी जाता है कि सिम्बू ने लाइमलाइट में आने के लिए दोनों की ये तस्वीरें लीक की थीं. सालों बाद इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक्टर ने कहा था- ये तस्वीरें दुबई में लगी गई थीं. उन्होंने नया कैमरा लिया था. सिम्बू ने बताया था कि इस विवाद ने उन्हें भी परेशान किया था. 

बता दें कि साउथ फिल्म अदाकारा नयनतारा जल्दी ही शादी रचाने वाली हैं. अदाकारा 9 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड और फिल्म निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ 7 फेरे लेने की तैयारी में है.

Trending news