पति-पत्नी के बीच फंसे आप नेता राघव चड्ढा, ट्वीट कर कहा- केजरीवाल जी, अपने विधायक को एजुकेट कीजिए, वरना...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh989020

पति-पत्नी के बीच फंसे आप नेता राघव चड्ढा, ट्वीट कर कहा- केजरीवाल जी, अपने विधायक को एजुकेट कीजिए, वरना...

हमेशा सुर्खियों में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्रा अकाउंट पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है.

पति-पत्नी के बीच फंसे आप नेता राघव चड्ढा, ट्वीट कर कहा- केजरीवाल जी, अपने विधायक को एजुकेट कीजिए, वरना...

नई दिल्लीः हमेशा सुर्खियों में रहने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्रा अकाउंट पर हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में राखी ने एक ट्वीट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. राखी ने इस पोस्ट को अपने पति का पोस्ट बताया है. पोस्ट में राखी के पति ने 'आप' नेता राघव चड्ढा को करारा जवाब देते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल से विधायक को शिक्षित करने की अपील किया है.

जानिए, क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक राखी ने जो इंस्टा पर जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है. उसमें उनके पति रितेश ने आप पार्टी समेत कई लोगों को टैग किया है. सबसे पहले तो बता दें कि स्क्रीनशॉट में लिखा है कृपया अपने राजनीतिक फायदे के लिए किसी की पर्सनल लाइफ खराब न करें. इसी के साथ अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा  कृपया अपने विधायक को एजुकेट करें, नहीं तो अगर मैंने शिक्षित किया तो कहीं भी 'आप' नहीं दिखेगा.

पति के सपोर्ट से, इमोशनल हुईं राखी

सोशल मीडिया पर पति का साथ पाकर राखी काफी भावुक हो गईं. इसी के बाद राखी इसे इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि मेरे पति ने राघव चड्ढा को जवाब दिया. मुझे अभी तक अकेले जान कर लोग सताते थे.  आज ये कहते हुए मेरे आंखो में आंसु आ गये कि आज मेरा भी कोई है, जो मेरे मान सम्मान के रक्षा के लिए खड़ा है. धन्यवाद मेरे प्यारे पति रितेश.

देवोलीना ने पोस्ट पर किया कॉमेंटः- खबरों की मानें तो राखी का ये पोस्ट तेजी के साथ वायरल हो रहा है और लगातार लोग इस पोस्ट पर लोग कमेंट कर रहे हैं. इसी बीच छोटे पर्दे की एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य ने कॉमेंट करते हुए लिखा कि क्या हुआ राखी? सब कुछ ठीक है ना. बता दें  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर एक बड़ा बयान था.

ये भी पढ़ेः बड़ी खबर: आपात बैठक से पहले, कांग्रेस हाईकमान ने मांगा Capt Amarinder Singh से इस्तीफा

इस बयान के बाद आप पार्टी के नेता प्रवक्ता राघव चड्ढा ने नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए पंजाब की राजनीति को राखी सावंत कहा था. लेकिन, राखी को जब इस बात की खबर लगी तो उन्होंने राघव चड्ढा को जमकर खड़ी खोटी सुनाई, लेकिन अब आप नेता को करारा जवाब देते हुए राखी के पति रितेश कई सारे ट्वीट कर उन्हें चेतावनी दिया और अपनी वाइफ का सपोर्ट किया है.

आपको बता दें कि राखी के पति ने कई और किए हैं. उन्होंने राखी का इस्तेमाल करने पर राघव चड्ढा को वार्निंग देते हुए लिखा कि मिस्टर राघव, यदि आपने अपने किसी भी राजनीतिक कंट्रोवर्सी में मेरी वाइफ के नाम का दोबारा इस्तेमाल किया, तो आपको कानूनी समस्या का सामना करना पड़ सकता है. मैं यह भी सुनिश्चित करूंगा कि आप फिर कभी नहीं जीतेंगे. क्योंकि आप उस पद के लायक नहीं हैं. आप किसी का नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news