रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर 'Love And War' की रिलीज डेट तय
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2430002

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर 'Love And War' की रिलीज डेट तय

Love And War Release Date: संजय लीला भंसाली की महाकाव्य गाथा, 'लव एंड वॉर' की सिनेमाघरों में आने की तारीख पक्की हो गई है.फिल्म की रिलीज डेट जानने के लिए लेख पढ़े-

 

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर 'Love And War' की रिलीज डेट तय

Love And War: रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और विक्की कौशल अभिनीत महाकाव्य गाथा 'लव एंड वॉर' के निर्माताओं ने शुक्रवार को घोषणा की कि फिल्म की रिलीज की तारीख 20 मार्च, 2026 तय की गई है.

संजय लीला भंसाली (एसएलबी) द्वारा निर्देशित इस फिल्म की रिलीज की तारीख सबसे बड़े अवकाश के दौरान पड़ रही है, जिसके बाद एक के बाद एक रमजान, राम नवमी और गुड़ी पड़वा जैसे प्रमुख त्योहार आ रहे हैं.

यह वाकई सबसे बड़ी फिल्म को रिलीज करने का सबसे अच्छा समय है, जिससे दर्शक छुट्टियों के मौसम में इसका आनंद ले सकें. इस घोषणा के साथ ही और अधिक जानकारी के लिए उत्सुकता बढ़ रही है, भंसाली और प्रतिभाशाली अभिनेता रणबीर, आलिया और विक्की का बड़े पर्दे पर सबसे बड़ा सहयोग देखना रोमांचक होगा.

एसएलबी ने आखिरी बार आलिया भट्ट अभिनीत जीवनी पर आधारित क्राइम ड्रामा 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का निर्देशन किया था. उन्होंने पीरियड ड्रामा सीरीज 'हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार' का निर्माण और निर्देशन भी किया, जो ब्रिटिश राज के खिलाफ़ भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान लाहौर के हीरा मंडी के रेड-लाइट इलाके में तवायफ़ों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है.

इसमें मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख, शर्मिन सहगल मेहता और ताहा शाह बदुशा हैं.

इस बीच, यह दूसरी बार है जब आलिया अपने पति रणबीर के साथ 2022 की एक्शन एडवेंचर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन-शिवा' के बाद काम कर रही हैं. वह पिछली बार करण जौहर द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में रणवीर सिंह के साथ नजर आई थीं. उनकी झोली में 'जिगरा' और 'अल्फा' हैं. 

Trending news