भारत बंद से पहले 'Kisan Mahapanchayat' का ऐलान, मुजफ्फरनगर-करनाल के बाद टिकैत पानीपत में भरेंगे किसानों में जोश

राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत 26 सितंबर को पानीपत की नई अनाज मंडी में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे.

भारत बंद से पहले 'Kisan Mahapanchayat' का ऐलान, मुजफ्फरनगर-करनाल के बाद टिकैत पानीपत में भरेंगे किसानों में जोश

राकेश भयाना/पानीपतः उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और करनाल की महापंचायत सफल होने के बाद अब भारतीय किसान यूनियन ने भारत बंद से 1 दिन पहले यानी कि 26 सितंबर को पानीपत में महापंचायत करने का निर्णय लिया है. इस महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत किसानों को संबोधित करेंगे.

भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रतनमान ने कहा कि भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत 26 सितंबर को पानीपत की नई अनाज मंडी में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. पानीपत की ऐतिहासिक धरती पर होने वाली किसान महापंचायत में पानीपत जिला के हजारों किसान भाग लेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि महापंचायत को सफल करने के लिए आज सभी किसानों की ड्यूटी लगा दी गई है.  उन्होंने कहा कि 27 सितंबर को भारत बंद आह्वान से पहले इस महापंचायत से भारत बंद के आह्वान को बल मिलेगा. इस अवसर पर राकेश टिकैत को सम्मानित भी किया जाएगा.

तो वहीं, भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष सोनू मालपुरिया ने कहा कि महापंचायत को लेकर अनाज मंडी का दौरा कर चुके हैं. महापंचायत को लेकर जोर शोर से तैयारियां की जा रही हैं. इस महापंचायत को सफल बनाने के लिए हर भरसक प्रयास किए जाएंगे.

बता दें कि बैठक में भाकियू के पदाधिकारियों, संयुक्त किसान मोर्चा तालमेल कमेटी के सदस्यों और जिलाभर से आये हुए किसानों की सहमती से किसान महापंचायत के लिये पानीपत की नई अनाज मंडी का स्थान तय किया गया है.

WATCH LIVE TV