हरियाणा में नवीन जयहिंद के विरोध प्रदर्शन चर्चा में लेकिन "आप" में पोजीशन साफ नहीं
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1036176

हरियाणा में नवीन जयहिंद के विरोध प्रदर्शन चर्चा में लेकिन "आप" में पोजीशन साफ नहीं

राज्यसभा सदस्य सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी किसानों के साथ खड़ी है. नवीन जयहिंद के विरोध प्रदर्शनों पर उन्होंने कहा कि यह प्रदर्शन पार्टी के बैनर तले नहीं हो रहे हैं. 

 

हरियाणा में नवीन जयहिंद के विरोध प्रदर्शन चर्चा में लेकिन "आप" में पोजीशन साफ नहीं

विनोद लांबा/दिल्ली : आम आदमी पार्टी (AAP) हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष रहे नवीन जयहिंद (Naveen Jaihind) को लेकर मीडिया में तमाम चर्चाएं हैं, क्योंकि नवीन जयहिंद ने जोरदार तरीके से पंचकूला स्थित लोक सेवा आयोग के दफ्तर तक जाकर अपने ही अंदाज में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया.

इसके साथ ही एक सवाल सबके जेहन में था कि आखिरकार नवीन जयहिंद आम आदमी पार्टी (Aam Admi Party) के प्रदेश अध्यक्ष हैं या नहीं? नवीन जयहिंद काफी समय से आम आदमी पार्टी का काम नहीं कर रहे थे, लेकिन अचानक पानीपत में एक पुराने केस की सुनवाई में शामिल किए जाने के बाद नवीन जयहिंद डेंटल सर्जन भर्ती मामले में गड़बड़ी को लेकर फिर एक्टिव हो गए.

पंचकूला में नवीन जयहिंद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के साथ-साथ एचपीएससी (HPSC) ऑफिस पर जोरदार तरीके से प्रदर्शन भी किया. इस दौरान यह भी सवाल उठने लगा है कि नवीन जयहिंद आखिरकार किसके कहने पर आम आदमी पार्टी के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं ?  

WATCH LIVE TV 

इसको लेकर अब आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य और हरियाणा के सह प्रभारी सुशील गुप्ता (Sushil Gupta) ने एक्सक्लूसिव बातचीत में नवीन जयहिंद की पोजीशन पर पहली बार बातचीत की.नवीन जयहिंद के विरोध प्रदर्शनों पर सुशील गुप्ता ने कहा कि यह प्रदर्शन आम आदमी पार्टी के बैनर तले नहीं हो रहे हैं. नवीन जयहिंद आम आदमी पार्टी के हरियाणा अध्यक्ष थे, अब क्या है यह आप उन्हीं से पूछ लीजिए, लेकिन मैं इतना ‌साफ कह सकता हूं कि अभी पार्टी कार्यकर्ताओं और सह प्रभारी के साथ उनका कोई संपर्क नहीं है.

 किसानों के साथ खड़ी है आप 

सुशील गुप्ता ने कहा कि संसद सत्र में आम आदमी पार्टी किसानों के साथ खड़ी है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार एमएसपी (MSP) पर कानून बनाएं, किसानों पर दर्ज मुकदमे वापस लिए जाएं.आंदोलन के दौरान जिन किसानों की मौत हुई, उन्हें शहीद का दर्जा और आश्रितों को मुआवजा दिया जाए.

Trending news