पधर क्षेत्र के कुन्नू-कुफरी सड़क पर दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी ऑल्टो कार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2403665

पधर क्षेत्र के कुन्नू-कुफरी सड़क पर दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी ऑल्टो कार

Mandi Accident News: मंडी जिला में पधर क्षेत्र के कुन्नू-कुफरी सड़क पर दर्दनाक हादसा हो गया. यहां एक ऑल्टो कार खाई में गिर गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. 

 

पधर क्षेत्र के कुन्नू-कुफरी सड़क पर दर्दनाक हादसा, खाई में गिरी ऑल्टो कार

नितेश सैनी/मंडी: हिमाचल प्रदेश की सड़कों पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला मंडी जिला का है, जहां मंडी जिला पधर पुलिस थाना के तहत कुन्नू-कुफरी सड़क पर चौंरा के पास एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई. हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिनका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

सड़क से लगभग 120 मीटर नीचे खाई में गिरी कार
वहीं हादसे की सूचना मिलते ही जिला पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि चार लोग ऑल्टो कार नंबर एचपी 76-4748 पर सवार होकर कुन्नू से कुफरी की ओर जा रहे थे जैसे ही कार कुफरी के चौंरा के पास पहुंची वह अनियंत्रित होकर सड़क से लगभग 120 मीटर नीचे खाई में जा गिरी.

हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र का आगाज आज, पहले दिन हंगामे के पूरे आसार

हादसे के कारणों का लगाया जा रहा पता
घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने तुरंत 108 एम्बुलेंस की मदद से घायलों को जोनल अस्पताल मंडी पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान अस्पताल में एक महिला की मौत हो गई जबकि अन्य घायलों का इलाज अस्पताल में जारी है. सूचना मिलती पुलिस मौके पर पहुंची और तुरंत आगे की कार्रवाई में जुट गई है. फिलहाल हादसे के सही कारणों का पता लगाया जा रहा है.

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने बताया कि हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हुए हैं. घायलों का इलाज जारी है. पुलिस मामले को लेकर जांच कर रही है. गौरतलब है कि प्रदेश में आए दिन कई सड़क हादसे होते हैं, जिनकी संख्या बढ़ती ही जा रही है. इन हादसों में कई लोगों की जान भी चली जाती है. 

WATCH LIVE TV

Trending news