Himachal BJP: हिमाचल सरकार की नाकामियों को लेकर BJP ने हमीरपुर में निकाली जन आक्रोश रैली
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2005184

Himachal BJP: हिमाचल सरकार की नाकामियों को लेकर BJP ने हमीरपुर में निकाली जन आक्रोश रैली

Hamirpur News in Hindi: प्रदेश सरकार की नाकामियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जन आक्रोश रैली निकाली है. वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि 1 साल में अपनी सभी गारंटी को पूरा करने में प्रदेश सरकार विफल रही. 

Himachal BJP: हिमाचल सरकार की नाकामियों को लेकर BJP ने हमीरपुर में निकाली जन आक्रोश रैली

Hamirpur News: हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार के 1 साल का कार्यकाल पूरा होने पर जहां धर्मशाला में कांग्रेस कार्यक्रम आयोजित कर रही है तो वहीं आज प्रदेश सरकार की एक साल की नाकामियों को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने जिला स्तर पर आक्रोश रैलिया का आयोजन किया है. 

इसी के तहत हमीरपुर के गांधी चौक पर जन आक्रोश रैली का आयोजन किया. इसमें विशेष तौर पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने शिरकत करते हुए कांग्रेस सरकार पर लोगों के साथ वायदा खिलाफी करने के आरोप लगाए इस मौके पर भाजपा जिला हमीरपुर के प्रभारी व पूर्व मंत्री वीरेंद्र कंवर, पूर्व विधायक कमलेश कुमारी पूर्व विधायक विजय अग्निहोत्री पूर्व विधायक उर्मिला ठाकुर प्रदेश पूर्व विधायक बलदेव शर्मा प्रदेश सचिव नरेंद्र अत्री जिला भाजपा अध्यक्ष बलदेव शर्मा सहित जिला हमीरपुर के सभी लोगों से आए कार्यकर्ता मौजूद है. 

रैली में कार्यकर्ताओं का कहना है कि 1 वर्ष के कार्यकाल में सिर्फ प्रदेश सरकार ने प्रदेश की भोली भाली जनता को बेवकूफ बनाया है. इस अवसर पर महिलाओं ने ठाकुर सुखविंदर सिंह की सरकार पर गीत बनाकर अपना आक्रोश भी प्रस्तुत किया. 

लो बीपी होने के बावजूद पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह के गृह जिला में खुद मोर्चा संभालते हुए गांधी चौक पर कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया और आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस सरकार के द्वारा की गई वायदा खिलाफी के खिलाफ जन समर्थन जताने का आह्वान किया. 

प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि वर्तमान कांग्रेस सरकार गारंटी का सहारा लेकर सत्ता में आई थी. उसके विपरीत उन्होंने काम किया है. महिलाएं, बेरोजगार, युवा इस 1 वर्ष के कार्यकाल में खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं.

वहीं, सुप्रीम कोर्ट के द्वारा कश्मीर में धारा 370 पर दिए गए फैसले को सरहते हुए पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने मोदी सरकार को बधाई देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश की मांग को पूरा किया है और आज उसे पर सुप्रीम कोर्ट ने भी मोहर लगा दी है. उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपना चुनावी वायदा भी धारा 370 हटाकर पूरा किया है. सुप्रीम कोर्ट ने तीन बिंदु पर इस पर चर्चा की थी और तीनों प्वाइंटों को सही माना है. 

तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में का लोकसभा चुनाव में असर के प्रश्न पर पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि लोकसभा चुनाव में इस बार भारतीय जनता पार्टी 300 का आंकड़ा छूएगी. प्रदेश की जनता का समर्थन मोदी सरकार के साथ है और पिछले 300 के आंकड़े को इस बार पर किया जाएगा. 

Trending news