बिलासपुर की समस्याओं सहित 93 करोड़ की सीवरेज ट्रीटमेंट योजना के संबंध में डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री ने ली जानकारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2434119

बिलासपुर की समस्याओं सहित 93 करोड़ की सीवरेज ट्रीटमेंट योजना के संबंध में डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री ने ली जानकारी

Bilaspur News: सोमवार को सर्किट हाउस बिलासपुर पहुंचे डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने लिया गार्ड ऑफ ऑनर, तो कांग्रेस कार्यकर्ताओं व प्रशासनिक अधिकारियों ने किया स्वागत. 

बिलासपुर की समस्याओं सहित 93 करोड़ की सीवरेज ट्रीटमेंट योजना के संबंध में डिप्टी CM मुकेश अग्निहोत्री ने ली जानकारी

Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री (Deputy CM Mukesh Agnihotri) सोमवार को बिलासपुर (Bilaspur News) दौरे पर पहुंचे, जहां सर्किट हाउस में पुलिस टुकड़ी द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया, जिसके बाद प्रशासनिक अधिकारियों व कांग्रेस पार्टी (Himachal Congress) कार्यकर्ताओं ने उनका जमकर स्वागत किया. 

वहीं उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सर्किट हाउस में अधिकारियों व कांग्रेस पार्टी नेताओं के साथ बैठक की. जिस दौरान कांग्रेस प्रदेश महासचिव बंबर ठाकुर, कांग्रेस जिला अध्यक्ष अंजना धीमान, उपायुक्त बिलासपुर आबिद हुसैन सादिक, एएसपी बिलासपुर शिव चौधरी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे.

उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने सर्किट हाउस में जनता की समस्याएं भी सुनी, जिसमें मुख्यरूप से पीने के पानी व सिंचाईं संबंधी की समस्या सामने आई, जिसके निवारण की मुकेश अग्निहोत्री ने जलशक्ति विभाग के अधिकारियों को निर्देश भी दिए. वहीं उप मुख्यमंत्री के बिलासपुर दौरे को लेकर कांग्रेस प्रदेश महासचिव व पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि बिलासपुर शहर के लिए 93 करोड़ के बजट से बनने वाली सीवरेज प्लांट योजना के शिलान्यास सहित वाटर एडवेंचर स्पोर्ट्स गतिविधि के अंतर्गत गोविंद सागर झील में शिकारा, क्रूज व स्पीड मोटरवोट एक्टिविटी शुरू करने को लेकर सार्थक चर्चा हुई है और मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सहित उप मुख्यमंत्री को जल्द बिलासपुर आने का न्यौता दिया गया है ताकि दोनों ही योजनाओं की शुरुआत बिलासपुर में हो सके और बिलासपुर में पर्यटन को बढ़ावा मिल सके. 

साथ ही बंबर ठाकुर ने कहा कि सीएम सुखविंदर सिंह व डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री ने सख्त हिदायत दी है कि चिट्टा तस्करी के मामले में फंसे किसी भी व्यक्ति के पक्ष में कांग्रेस नेता व विधायक उन्हें फोन नहीं करेगा, जिसके लिए बंबर ठाकुर ने उनका आभार जताया है और उनके द्वारा चिट्टा तस्करों के खिलाफ बिलासपुर में निकाली गई रैली का सार्थक असर है. 

Curd face Pack: आप भी कुछ दिन में बनने वाली हैं दुल्हन? तो दही के फेस पैक को हर दिन करें इस्तेमाल

वहीं, बंबर ठाकुर का कहना है कि उनकी लड़ाई केवल चिट्टा माफियाओं के खिलाफ ही नहीं है बल्कि चिट्टा तस्करों को संरक्षण देने वाले नेताओं, अधिकारियों व पत्रकारिता की आड़ के छिपे पत्रकारों के खिलाफ भी है ताकि बिलासपुर में चिट्टे से होने वाली मौतों में कमी आ सके और चिट्टा तस्करी में संलिप्त लोग सलाखों के पीछे हो सके.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news