हिमाचल में अगले 2-3 घंटों में तेज हवाएं और गरज के साथ बारिश को लेकर जारी हुआ अलर्ट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1260622

हिमाचल में अगले 2-3 घंटों में तेज हवाएं और गरज के साथ बारिश को लेकर जारी हुआ अलर्ट

Weather Update: आईएमडी (IMD) हिमाचल प्रदेश की तरफ से अगले 2 से 3 घंटों के दौरान बिलासपुर, सोलन, शिमला, सिरमौर, ऊना, हमीरपुर, मंडी, कुल्लू और कांगड़ा जिलों में कुछ स्थानों पर गरज के साथ तेज हवाएं चलने की संभावना जताई है. 

हिमाचल में अगले 2-3 घंटों में तेज हवाएं और गरज के साथ बारिश को लेकर जारी हुआ अलर्ट

Weather Update: देश के तमाम राज्यों में बरसात ने दस्तक दे दी है. कही बाढ़त कही बारिश ने लोगों का रहना मुश्किल कर दिया है. वहीं कुछ राज्यों में अभी बारिश की शुरुआत हुई है. बात करें, राजधानी दिल्ली की तो, शनिवार को यहां जमकर बारिश हुई है. इसी कड़ी में हिमाचल में मौसम विभाग ने अलर्ट जारी किया है. 

आपको बता दें, आईएमडी (IMD) हिमाचल प्रदेश की तरफ से अगले 2 से 3 घंटों के दौरान बिलासपुर, सोलन, शिमला, सिरमौर, ऊना, हमीरपुर, मंडी, कुल्लू और कांगड़ा जिलों में कुछ स्थानों पर गरज के साथ तेज हवाएं चलने की संभावना जताई है. 

Sawan 2022: सावन के महीने में पहने हरे रंग के कपड़े, महादेव की बनेगी कृपा

हालांकि, हिमाचल में पहले से ही मौसम विभाग ने अलर्ट जारी कर रखा है. बीते कई दिनों से राज्य के कई जिलों में तेज बारिश हो रही है. आलम यह है कि लोग भारी बारिश के कारण परेशान हो गए है. झोपड़ी में रहने वाले लोगों को काफी दिक्कतें हो रही हैं. कई लोगों के घरों में नाले का पानी घुस गया है. 

Sawan Best Song: सावन में कपल्स सुने बॉलीवुड के ये बेस्ट रोमांटिक गाने, झूम उठेगा दिल

ऐसे में अब यानी शनिवार को मौसम फिर से करवच लेने को तैयार है. जिसके लिए मौसम विभाग ने पहले ही जानकारी साझा कर दी है. इसके अलावा प्रशासन भी लगातार लोगों से अपील कर रहा है, कि बरसात के मौसम में लोग घूमने के लिए नदी, नालों के पास ना जाए. इतना ही नहीं प्रशासन ने चेतावनी के लिए कई जगहों पर बोर्ड भी लगाए हैं.   

Watch Live

Trending news