Sawan Best Song: सावन में कपल्स सुने बॉलीवुड के ये बेस्ट रोमांटिक गाने, झूम उठेगा दिल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1260465

Sawan Best Song: सावन में कपल्स सुने बॉलीवुड के ये बेस्ट रोमांटिक गाने, झूम उठेगा दिल

Sawan Best Song: 'आज रपट जाए तो हमें न उठइयो' यह गाना अगर आपने नहीं सुना, तो जरूर सुनिए. यह गाना बारिश के लिए सबसे बेस्ट है. साथ ही साथ सावन के मौसम में यह गाना काफी ज्यादा वायरल भी हो रहा है. 

Sawan Best Song: सावन में कपल्स सुने बॉलीवुड के ये बेस्ट रोमांटिक गाने, झूम उठेगा दिल

Sawan Best Song: सावन का महीना चल रहा है. ऐसे में हर तरफ लोग बारिश के मौसम में कहीं घूमने निकल जाते हैं, तो कुछ लोग सावन में अच्छे-अच्छे खाने बनाते हैं. इसी कड़ी में हम आपको बताएंगे कि सावन में आपको कौन से गाने सुनने चाहिए क्योंकि सावन में कई सारे लोग बारिश के गाने सुनने के काफी ज्यादा शौकीन होते हैं. 

Sawan Somwar 2022: सावन में महिलाएं जरूर पहने हरी चूड़ियां, काफी बड़ी है इसके पीछे की वजह

1. साल 1975 में रिलीज हुई फिल्म 'चुपके चुपके' का गाना 'अब के बरस सावन में' यह गाना लोगों को काफी ज्यादा पसंद है. अधिकतर लोग इस गाने को सुनते हैं. ये गाना भले ही पुराना हो, लेकिन सावन में कपल के लिए यह गाना सबसे बेस्ट है. 

2. 'हाय-हाय रे मजबूरी' यह गाना काफी पुराना है, लेकिन ये बारिश का अब तक का सबसे बेस्ट गाना है. इस फिल्म में मनोज कुमार और जीनत अमान है. 

Sawan 2022: सावन के महीने में पहने हरे रंग के कपड़े, महादेव की बनेगी कृपा

3. मिलन फिल्म का 'सावन का महीना पवन करे शोर' को सुनील दत्त और नूतन पर फिल्माया गया है. इस गाने के लिरिक्स लोगों को इतने सुकून देते हैं, कि सावन में ऐसा कोई भी शख्स नहीं होगा जो यह गाना सुनता नहीं होगा. 

4. चांदनी फिल्म का गाना 'लगी आज सावन की फिर वो झड़ी है'. यह गाना रोमांटिक कपल के लिए सबसे खास है. 

5. 'रिमझिम गिरे सावन' अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी की फिल्म मिलन का यह गाना काफी रोमांटिक है. इस गाने को आप सावन में सुन सकते हैं. 

6. 'आज रपट जाए तो हमें न उठइयो' यह गाना अगर आपने नहीं सुना, तो जरूर सुनिए. यह गाना बारिश के लिए सबसे बेस्ट है. 

7. 'टिप-टिप बरसा पानी', यह गाना पुराना भी है और नया भी. इस गाने में अक्षय कुमार और रवीना टंडन है. वहीं नए गाने में कैटरीना और अक्षय कुमार हैं. 

8. 'सावन के झूलों' गाने में दूरी को दिखाया गया है. यह गाना निगाहें फिल्म का है, जिसमें श्रीदेवी सनी देओल के साथ बारिश में झूमना चाहती हैं.

9.  धर्मेंद्र और आशा पारेख पर बनी फिल्म का नाम ही सावन पर आधारित था. फिल्म का नाम 'आया सावन झूम के' है. ये मूवी काफी ज्यादा रोमांटिक है. आब इसे बरसात के मौसम में जरूर सुन सकते हैं.  

10.  प्रियंका चोपड़ा और बॉबी देओल का काफी रोमांटिक गाना 'बरसात के दिन आए मुलाकत के दिन आए'. इसे तो हर कोई बरसात के मौसम में सुनता है. कपल के लिए ये गाना सबसे अच्छा है. 

Watch Live

Trending news