Bamber Thakur News: नवरात्रों के दौरान बिलासपुर में आकर लोगों से झूठ बोलकर चले गए जेपी नड्डा: बंबर ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2460312

Bamber Thakur News: नवरात्रों के दौरान बिलासपुर में आकर लोगों से झूठ बोलकर चले गए जेपी नड्डा: बंबर ठाकुर

Himachal Pradesh News: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा के बिलासपुर दौरे के दौरान प्रदेश सरकार द्वारा एक भी गांरटी पूरी ना करने व ड्रग्स को बढ़ावा देने के आरोपों पर प्रदेश कांग्रेस महासचिव बंबर ठाकुर ने पलटवार किया. 

 

Bamber Thakur News: नवरात्रों के दौरान बिलासपुर में आकर लोगों से झूठ बोलकर चले गए जेपी नड्डा: बंबर ठाकुर

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: देश में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली वर्तमान एनडीए सरकार में दूसरी बार स्वास्थ्य मंत्री बनने के बाद अपने गृह जिला बिलासपुर पहुंचे जगत प्रकाश नड्डा के स्वागत में शुक्रवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने अभिनंदन समारोह का आयोजन किया था, वहीं कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जगत प्रकाश नड्डा ने हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार द्वारा कोई गारंटी पूरी ना करने की बात करते हुए जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है वहां ड्रग्स माफियाओं को संरक्षण देने का आरोप भी लगाया था.

जेपी नड्डा के आरोपों पर पलटवार करते हुए हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बंबर ठाकुर ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा नवरात्रों के दौरान बिलासपुर में आकर लोगों से झूठ बोलकर चले गए, जबकि प्रदेश में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार के बनते ही ओपीएस बहाल करने, प्रदेश की महिलाओं को 1500 रुपये प्रतिमाह की सौगात देने, युवाओं के लिए स्टार्टअप योजना शुरू करने व दूध पर एमएसपी लागू करने के साथ ही दो वर्ष के कार्यकाल में ही कुल पांच गारंटियों को पूरा करने का काम किया है.

Maturam Ki Jalebi हरियाणा विधानसभा चुनाव में घोल रही सियासी मिठास

वहीं कांग्रेस सरकार द्वारा ड्रग्स माफियाओं को संरक्षण देने के आरोप पर बंबर ठाकुर ने कहा कि जगत प्रकाश नड्डा केंद्रीय मंत्री हैं. इसके बावजूद चिट्टामाफियाओं के खिलाफ कोई सख्त कानून बनाने की पैरवी क्यों नहीं कर रहे, जबकि उन्होंने बिलासपुर में रैली कर चिट्टा माफियाओं के खिलाफ सख्त कानून बनाते हुए फांसी की सजा देने व उनकी संपत्ति जब्त करने की अपील केंद्र सरकार से की थी. 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ वर्ष पहले एक नामी व्यवसायी के बंदरगाह पर हजारों करोड़ों रुपये का ड्रग्स पकड़ा गया था, लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गई और जगत प्रकाश नड्डा उस मामले पर चुप्पी साधते हुए केवल कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते रहें, जबकि उनकी ही पार्टी के प्रदेश के नेता बिलासपुर में आकर चिट्टा माफियाओं के संरक्षण में रैली करके चले गए, जिसका जबाव उन्हें देना चाहिए.

WATCH LIVE TV

Trending news