Himachal Pradesh के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस को बताया झूठा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1939774

Himachal Pradesh के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस को बताया झूठा

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पर निशाना साधा. इसके साथ ही सीएम के जल्द स्वस्थ होने की बात कही.   

Himachal Pradesh के पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने कांग्रेस को बताया झूठा

समीक्षा कुमारी/शिमला: नेता प्रतिपक्ष जय राम ठाकुर ने आज शिमला में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा हर चुनाव के लिए तैयारी से उतरती है. इस बार भी पांच राज्यों के चुनावो में भाजपा जीत का परचम लहराएगी. कांग्रेस ने एक बार झूठ बोलकर हिमाचल में तो सरकार बना ली, लेकिन इन दस महीनों में कांग्रेस सरकार की हालत क्या हुई है इससे सभी भलीभांति परिचित हैं. मुकेश अग्निहोत्री लोगों को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं. 

जयराम ठाकुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी हमेशा चुनावों के लिए तैयार रहती है. पांच राज्यों के चुनावों में भी बीजेपी अपनी जीत दर्ज करेगी. देश में इस समय पूरा माहौल भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में बना हुआ है. पार्टी को इसका पूरा फायदा मिलेगा. बीजेपी अच्छा प्रदर्शन करेगी और लोकसभा चुनाव में भी फिर से अपनी जीत दर्ज करेगी. विपक्ष के पास न नेता है, न नीति है और न ही नियत है.

ये भी पढ़ें- Solan सब्जी मंडी में भारतीय राष्ट्रीय उपभोक्त संघ अब 25 रुपये में दे रहा प्याज

जय राम ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में झूठ बोलकर सरकार बनाई है. कांग्रेस ने चुनाव के दौरान जो गारंटियां दीं थी वो पूरी नहीं हुई हैं. दस महीने के कार्यकाल से ही जनता का इनसे मोह भंग हो गया है. ये गारंटियां बाकी प्रदेशो में नहीं चलेंगी. भाजपा इनकी झूठी गारंटियों को जनता के बीच लेकर आएगी.

वाटर सेस के मामले में प्रदेश सरकार केंद्र को दोषी ठहरा रही है और लोगों को गुमराह कर रही है. वाटर सेस के बारे में केंद्र से जो पत्र आया है प्रदेश सरकार को इसका जवाब देना चाहिए. हिमाचल में कांग्रेस की सरकार ने व्यवस्थाओं को चकनाजूर कर दिया है. चार कॉर्पोरेशन के मेयर और डिप्टी मेयर के चुनावों की तारीख जल्द तय होनी चाहिए.

ये भी पढ़ें- Bank Holiday 2023: नवंबर में 15 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें पूरी लिस्ट

कांग्रेस को डर है कि इसमें कहीं क्रॉस वोटिंग न हो. इसी डर से ये इन चुनावों को टाल रहे हैं और इसी वजह से यहां काम ठप पड़े हैं. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार हर तरह से प्रदेश सरकार की मदद कर रही है. हर प्रोजेक्ट में इनकी मदद कर रही है. वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री को ईडी के नोटिस पर जयराम ठाकुर ने कहा कि जिस पार्टी का जन्म भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए हुआ था उन्होंने भ्रष्टाचार की सारी सीमाए लांघ दी हैं. इनके कई मंत्री और नेता जेल की सलाखों के पीछे हैं और अब मुख्यमंत्री को ईडी ने पूछताछ के लिए समन जारी कर दिया है. 

इसके अलावा सीएम की खराब सेहत पर जयराम ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे हैं. हमारी कामना है कि वे जल्द ही स्वस्थ होकर वापिस आएं. हम उनके स्वस्थ होने की कामना करते हैं. 

WATCH LIVE TV

Trending news