जनता चाहती है बदलाव..हिमाचल में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी BSP- रणदीप बेनीवाल
Advertisement

जनता चाहती है बदलाव..हिमाचल में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी BSP- रणदीप बेनीवाल

हिमाचल प्रदेश इस साल के अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए मायावती की बसपा यानी बहुजन समाज पार्टी ने बड़ा ऐलान किया है. आगामी विधानसभा चुनाव में हिमाचल प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी

photo

नाहन: हिमाचल प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर माहौल गर्म होता नजर आ रहा है. आए दिन चुनावों को लेकर पार्टी के नेताओं के बयान सामने आने लगे हैं. तो वहीं, हिमाचल प्रदेश में इस बार बहुजन समाज पार्टी सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. 

हिमाचल दौरे पर पहुंचे प्रदेश पार्टी प्रभारी रणदीप बेनीवाल नाहन पहुंचे और आगामी चुनाव को लेकर यहां पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया. रणदीप बेनीवाल ने बताया कि पूरे हिमाचल प्रदेश का दौरा कर एक रिपोर्ट तैयार की जा रही है. जिससे राष्ट्रीय नेतृत्व को सौंपा जाएगा .

उन्होंने कहा कि पार्टी ने हिमाचल प्रदेश में सभी 68 सीटों पर चुनाव लड़ने का निर्णय लिया है साथ ही कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा और कांग्रेस से तंग आ चुकी है और जनता बदलाव चाहती है.

बहुजन समाज पार्टी के नेताओं का कहना है कि हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी सबसे बड़ा मुद्दा है. हिमाचल प्रदेश में कोई भी नई भर्ती सरकार नहीं कर पा रही है. प्रदेश में या तो पेपर लीक हो जाते या किसी अन्य कारण से भर्तियां लटक जाती है, जिससे लगातार बेरोजगारी बढ़ रही है. और बेरोजगारी प्रदेश का सबसे बड़ा मुद्दा है.

Trending news