LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 1 September 2022: फेमस सिंगर निर्वैर सिंह का सड़क हादसे में निधन, गम में डूबे फैंस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1329706

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 1 September 2022: फेमस सिंगर निर्वैर सिंह का सड़क हादसे में निधन, गम में डूबे फैंस

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 1 September 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति और हर पल हो रही हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 1 September 2022: फेमस सिंगर निर्वैर सिंह का सड़क हादसे में निधन, गम में डूबे फैंस
LIVE Blog

LIVE: पंजाब हिमाचल समाचार 1 September 2022: पंजाब हिमाचल की राजनीति और हर पल हो रही हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए आप जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा हर खबर का ताजा अपडेट.

01 September 2022
20:14 PM

उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने ड्रग पार्क को बताया बड़ी उपलब्धि, PM का किया धन्यवाद
हिमाचल प्रदेश के उद्योग मंत्री विक्रम ठाकुर ने केंद्र सरकार द्वारा नोटिफाइड किए गए तीन ड्रग पार्क में से एक ड्रग पार्क हिमाचल को मिलने को एक बड़ी उपलब्धि बताया है. उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान ऊना जिले की हरोली विधानसभा में लगने वाले इस ड्रग पाक की बदौलत ना केवल जिला ऊना बल्कि पूरे हिमाचल प्रदेश की आर्थिकी बदल जाने का दावा किया. उन्होंने इसके लिए पीएम मोदी और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आभार जताया और साथ ही अपने सहयोगी उद्योग निगम के उपाध्यक्ष रामकुमार के प्रयासों को भी इसका श्रेय दिया. 

19:14 PM

Vidhansabha Election: हिमाचल में कांग्रेस टिकट के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया हुई पूरी
Himachal Vidhansabha Election: हिमाचल कांग्रेस की ओर से मांगे गए टिकट आवेदन की गुरुवार को प्रक्रिया पूरी हो गई है. हिमाचल प्रदेश के 68 विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रदेश भर से  1,347 आवेदन प्राप्त हुए हैं. इसमें 677 ऑनलाइन और 670 आवेदन ऑफलाइन मिले हैं.

 

17:32 PM

ऑस्ट्रेलिया में पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का सड़क हादसे में निधन 
पंजाबी  फेमस सिंगर निर्वैर सिंह का सड़क हादसे में निधन हो गया है. जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया में खतरनाक सड़क एक्सीडेंट हो गया. जिसमें उनकी मौत हो गई.

16:46 PM

नहान में राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का हुआ शुभारंभ
जिला मुख्यालय नाहन स्थित इंडोर स्टेडियम में अंडर-19 और सीनियर वर्ग की राज्य स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप का गुरुवार को शुभारंभ हुआ.स प्रतियोगिता में प्रदेश के 11 जिलों से करीब 120 खिलाड़ी और 25 के करीब ऑफिशियल पहुंचे हुए हैं.  खेल का शुभारंभ डीसी सिरमौर रामकुमार गौतम द्वारा किया गया.  इस दौरान उन्होंने एसोसिएशन को प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए शुभकामनाएं दी. 

16:06 PM

हिमाचल में 3,701 करोड़ रुपये से होगा बिजली विभाग का काया कल्प
हिमाचल प्रदेश में विद्युत सुदृढकरण के लिए 3,701 करोड़ रुपये के योजना को केंद्र सरकार ने मंजूरी दे दी है. इस बजट से प्रदेश में नई बिजली लाइनों के अपग्रेडेशन, नए ट्रांसफार्मर और स्मार्ट मीटर लगाने की बात कही गई है.  ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने योजनाओं की मंजूरी के लिए केंद्र की मोदी सरकार का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि इन योजनाओं को बजट मिलने से प्रदेश से विद्युत सुधारीकरण एवं सुदृढ़ीकरण में नई क्रांति आएगी. 

 

14:57 PM

Sidhu Moosewala Murder Case: हत्या के बाद शूटर्स समंदर किनारे मना रहे थे जश्न
Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के हत्या के बाद शूटर्स को गिरफ्तार करने के लिए 5 राज्यों की पुलिस छापेमारी कर रही थी. उस वक्त हत्या में शामिल शूटर्स गुजरात में समुद्र किनारे फोटो शूट करा रहे थे. जश्न मनाते हुए इनकी फोटो तेजी से अब वायरल हो रही है. इस फोटो में अंकित, दीपक मुंडी, सचिन, प्रियव्रत फौजी, कपिल पंडित और कशिश उर्फ कुलदीप मौजूद हैं. इनमें से कपिल पंडित और सचिन ने हत्या के बाद शूटर्स को पंजाब से भगाने में मदद की थी. 

 

12:39 PM

NIT हमीरपुर के छात्रों ने बनाया ऑक्सीजन सिलेंडर ढोने के लिए इलेक्ट्रिक ट्रॉली
एनआईटी हमीरपुर में पढ़ाई कर रहे दो सगे भाइयों ने आक्सीजन सिलेंडरों के लिए इलेक्ट्रिक ट्रॉली बनाकर मिसाल पेश की है. अक्सर अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर मरीजों तक पहुंचाने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. इसी समस्या से निजात दिलाने के लिए एनआईटी हमीरपुर सायंत्रिक विभाग में पढ़ाई कर रहे दो भाइयों ने इसके लिए एक ट्रॉली बनाई है. उपायुक्त हमीरपुर देब्श्वेता बनिक ने एनआईटी संस्थान में इस इलेक्ट्रिक ट्रॉली के सिद्धांत और संचालन विधि का जायजा लिया और दोनों छात्रों को उपकरण बनाने पर बधाई दी.

 

10:58 AM

पंजाब में 6 महीने में तीसरी बार बदले गए  ADGP, अर्पित शुक्ला को मिला जिम्मा
पंजाब में लॉ एंड ऑर्डर के बिगड़ते हालात के बीच 6 महीने में तीसरे ADGP को नियुक्त किया गया है. पहले नरेश अरोड़ा ADGP लॉ एंड ऑर्डर थे, जिन्हें आम आदमी पार्टी (AAP) की सरकार ने बदलकर ईश्वर सिंह को जिम्मा सौंपा. हालांकि पंजाब में बिगड़ती कानून व्यवस्था के बीच अब अर्पित शुक्ला को ADGP लॉ एंड ऑर्डर लगाया गया है. सरकार ने कल 54 IPS और PPS अफसरों का तबादला किया. जिसमें ADGP लॉ एंड ऑर्डर भी शामिल हैं.

10:58 AM

मुख्यमंत्री जयराम नई दिल्ली के लिए हुए रवाना, पीएम से करेंगे मुलाकात
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एक दिन के दौरे के लिए शिमला से दिल्ली के लिए हुए रवाना है.  जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात कर सकते हैं. साथ ही चुनावी वर्ष में हिमाचल प्रदेश के विकासात्मक कार्यों को लेकर कई अन्य कैबिनेट मंत्रियों से भी मुलाकात कर सकते हैं.  

 

09:45 AM

शिमला में सेब से लदा ट्राला पलटा, बाल-बाल बचे लोग
राजधानी शिमला के ऊपरी इलाकों में इन दिनों सेब सीजन पीक पर है. सेब को प्रदेश से बाहर ले जाने के लिए बाहर से आए ट्रक और ट्रालों का इस्तेमाल किया जा रहा है. इस बीच आए दिन सड़क दुर्घटनाएं भी सामने आ रही हैं. शिमला मैंहली बायपास से सामने आया. जहां सेब से लदा ट्राला एक तीव्र मोड़ पर पलट गया.

08:56 AM

Himachal Election 2022: हिमाचल में भूपेश बघेल ने जनता को दी 10 गारंटी, 300 यूनिट तक फ्री बिजली
हिमाचल प्रदेश में बुधवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पहुंचे. यहां उन्होंने आम आदमी पार्टी की तरह लोगों को हिमाचल विधानसभा चुनाव में जीतने पर 10 गारंटी देने का ऐलान किया है. इसमें महिलाओं को हर महीने 1500 रुपये, महंगाई की मार से लोगों को बचाने के लिए 300 यूनिट तक फ्री बिजली,  युवाओं को 5 लाख तक रोजगार, युवाओं के लिए 680 करोड़ रुपये का स्टार्टतअप फंड, मोबाइल क्लीनिक से हर गांव में लोगों का फ्री में इलाज शामिल है. 

Trending news