रोमांस करते नजर आए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर, शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1228239

रोमांस करते नजर आए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर, शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपने अपकमिंग फिल्म के लिए  इसवक्त काफी ज्यादा बिजी चल रहे हैं. दोनों लव रंजन की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे.

रोमांस करते नजर आए रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर, शूटिंग का वीडियो हुआ वायरल

Ranbir kapoor and Shraddha Kapoor Latest Video: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपने अपकमिंग फिल्म के लिए  इसवक्त काफी ज्यादा बिजी चल रहे हैं. दोनों लव रंजन की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे. ऐसे में अब दोनों के शूटिंग की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वह फिल्म के किसी गाने की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं. आप भी देखें वीडियो.

ऐसे में फैंस को इस फिल्म से पहले ही इन वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखने को मिली, जो फैंस को काफी पसंद आ रही है. आपको बता दें, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर इन फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में कुछ दिन पहले भी दोनों स्टार की फोटो और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुई थी. अब एक बार फिर से इनकी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है. 

Monsoon Health Tips: भूलकर भी बारिश के मौसम में नहीं खाएं ये चीजें, नहीं तो पेट में हो सकता है दर्द!

 

इस वीडियो में दोनों एक गाने की शूटिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसमें दोनों एक साथ सड़कों पर डांस कर रहे हैं. इसके साथ ही श्रद्धा के सामने रणबीर कपूर घुटनों पर बैठे हुए दिखे. इसके बाद दोनों किस करते हुए भी दिखें. साथ ही उनके पीछे बैकग्राउंड में डांसर भी दिखाई दे रहे हैं. 

वीडियो में रणबीर कपूर पिंक कलर की शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं. वहीं, श्रद्धा कपूर येलो ड्रेस और सफेद स्नीकर में नजर आ रही हैं. दोनों का लुक काफी कूल लग रहा है. ऐसे में अब फैंस इन दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं . 

Watch Live

Trending news