साउथ एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu की तबीयत खराब! विदेश में होगा इलाज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1362643

साउथ एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu की तबीयत खराब! विदेश में होगा इलाज

Samantha Ruth Prabhu: जानकारी के अनुसार, सामंथा इन दिनों एक ऐसी बीमारी से जुझ रही है, जिसके इलाज के लिए उन्हें विदेश जाना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस किसी तरह की स्किन समस्या से जूझ रही हैं. जो सूरज की रोशनी में एक्सपोजर की कारण से होता है. 

साउथ एक्ट्रेस Samantha Ruth Prabhu की तबीयत खराब! विदेश में होगा इलाज

Samantha Ruth Prabhu: साउथ सुपरस्टार सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu Health) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. आज उनका नाम सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. फिल्म पुष्पा में सुपरहिट गाने के बाद से वह काफी ज्यादा लाइमलाइट में बनी हुई हैं.  फैंस ने इस गाने को काफी ज्यादा प्यार दिया और यह गाना सुपरहिट भी रहा, लेकिन इन सब के बीच एक्ट्रेस को लेकर नई खबर सामने आ रही है कि सामंथा की तबीयत ठीक नहीं है. इतना ही नहीं वह विदेश भी इलाज के लिए जा रही हैं. 

Navratri 2022: नवरात्रि में 9 दिन पहने इस रंग के कपड़े, मां अंबे की बरेसगी कृपा

जानकारी के अनुसार, सामंथा इन दिनों एक ऐसी बीमारी से जुझ रही है, जिसके इलाज के लिए उन्हें विदेश जाना पड़ रहा है. बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस किसी तरह की स्किन समस्या से जूझ रही हैं. जो सूरज की रोशनी में एक्सपोजर की कारण से होता है. यहीं वजह है कि सामंथा काम और पब्लिक अपीरियंस से इसवक्त दूर हैं. 

इस बीमारी के चलते उन्हें विदेश जाना पड़ रहा है. जिसके चलते उन्होंने अपनी सारी शूटिंग भी टाल दी है. उन्होंने 21 जुलाई को अपनी आखिरी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसके बाद सोशल मीडिया से एक्ट्रेस ने दूरी बना ली. इसके बाद उन्होंने अपनी फिल्म यशोदा का टीजर 10 सितंबर को शेयर किया था. 

Guru Nanak Dev: गुरु नानक देव जी की पुण्यतिथि पर खूबसूरत फूलों और लाइट से सजा Golden Temple

बता दें, सामंथा कुछ दिनों पहले ही एक्टर अक्षय कुमार के साथ करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीजन 7 में नजर आई थीं. इस शो में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए थे. इस शो के बाद से एक्ट्रेस ने पब्लिक अपीयरेंस कम कर दिया. हालांकि, उनकी हेल्थ को लेकर पूरी सच्चाई क्या है इसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 

Watch Live

 

 

Trending news